प्रमुख सुर्खियाँ :

OTT प्लैटफार्म पर रिलीज़ होगी फिल्म रिटर्न ऑफ रणवीर, फनफ्लिक्स पर देखें

नई दिल्ली। OTT प्लैटफार्म ने एंटरटेंनमेंट इंड को नया बूम दिया है। कारण है OTT का बेस्ट-बेस्ट कंटेंट। ऐसे में इसका मुरीद बनना तो लाज़िमी है। हमारी बात में दम नहीं लगा, तो इसे देखें। तब आप भी इस बात से सहमत होंगे।

फिल्म में देखें जंगल माफिया का काला सच

 

सिनेमैटोग्राफर से निर्देशक बने अशोक जमुआर के डायरेक्टोरियल वेंचर फिल्म रिटर्न ऑफ रणवीर को अब फरवरी को फनफ्लिक्स नामक एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। राजस्थान में शूट की गई फिल्म रणवीर सेना से पूरी तरह से प्रेरित है, जो बिहार में भूमि कब्जेदारी के खिलाफ लड़ने के लिए एक संगठन है। यहां कहानी पर्यावरण को बचाने के लिए संघर्ष और जंगल माफिया के खिलाफ लड़ाई के बारे में है और इसमें राजीव सिंह, इंद्राणी तालुकेदार, शैलेंद्र रॉय, सोहन चैधरी और जान्हवी महादिक के साथ अशोक जमुआर मुख्य नायक हैं।

 

When the film “Return Of Ranveer”was launched four years ago no one had imagined that it will release on OTT platform.

इंद्राणी निभा रही हैं अमीर और चुलबुली का किरदार

 

इंद्राणी तालुकदार इस फिल्म में अमीर और चुलबुली लड़की निकी की भूमिका निभा रही हैं और उन्हें किसी अन्य फिल्म में देखकर अशोक जमुआर ने उन्हें इस भूमिका के लिए परफेक्ट पाया। वह शूटिंग में भाग लेने के लिए राजस्थान गई थीं और दिसंबर की ठंड में उन्होंने वहां शूटिंग की थी। वह निराश थी कि फिल्म स्क्रीन पर नहीं चल रही है, लेकिन अब बहुत खुश है कि आखिरकार फिल्म दर्शकों तक पहुंची।

 गलत नहीं है रणवीर सेना की विचारधारा –राजीव

राजीव सिंह कहते हैं, “मैं सासाराम, बिहार से हूं और मैं रणवीर सेना के बारे में बहुत कुछ जानता हूं। सच कहूं, तो मुझे लगता है कि उनकी विचारधारा कोई गलत नहीं है कि हथियार उठाएं क्योंकि आपकी आजीविका और भूमि किसी और द्वारा हड़पी जा रही है।” यह मेरी पहली फिल्म है इसलिए मैंने इसमें काम करने के दौरान अभिनय के बारे में बहुत कुछ सीखा। मैं तब काम करता था जब मैंने इस फिल्म को साइन किया था लेकिन बाद में ऑफर आने शुरू हो गए और अब मैंने काम छोड़ दिया है और फुल टाइम एक्टर बन गया हूं। ‘ वास्तव में यह फिल्म मेरे लिए शोरील है और मैं बहुत खुश हूं कि यह अब रिलीज हो गई है। ”

OTT पर होगी रिलीज़, अन्य किरदारों को भी जानें

 

जाने-माने थियेटर अभिनेता शैलेन्द्र रॉय फिल्म में जंगल माफिया केशव दास की भूमिका निभा रहे हैं। चूंकि यह किरदार काल्पनिक है, इसलिए उसमें रंग जोड़ने की सारी स्वतंत्रता थी, लेकिन ऐसा करते समय उन्होंने यह भी ध्यान रखा कि वे ओवरबोर्ड न जाएं। अशोक जमुआर ने इस फिल्म के रिलीज होते ही राहत के संकेत दिए हैं और अब वह एक हॉरर फिल्म डेविल नाइट और कॉमेडी वेब सीरीज नमस्ते भाभीजी का निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account