“इलुगा रे 500” लोगों की मांग पर अब रिटेल आउटलेट्स पर भी उपलब्ध

नई दिल्ली। पैनासोनिक इंडिया ने सितंबर, 2017 में भारत में अपना पहला ड्युअल कैमरा फोन, इलुगा रे 500 पेश किया। लोगों की मांग पर संस्थान ने इलुगा रे 500 को 26 दिसंबर, 2017 से सभी अग्रणी रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध कराने का फैसला किया है। यह स्मार्टफोन, जो प्रारंभ में केवल फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध था, अब उसी मूल्य में जिस पर यह फ्लिपकार्ट पर बेचा गया था, यानि 8,999 रु. में सभी रिटेल आउटलेट्स पर मिलेगा। इलुगा 500 में 4000 एमएएच की बैटरी है, तथा परफेक्ट षाॅट के लिए 120 डिग्री अल्ट्रावाईड 8 मेगा पिक्सल और 13 मेगापिक्सल का ड्युअल रियर कैमरा है।
श्री पंकज राणा, बिज़नेस हेड – मोबिलिटी डिवीज़न, पैनासोनिक इंडिया ने कहा, ‘‘हमें इलुगा रे 500 के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।यह हमारा पहला ड्युअल कैमरा फोन है, इसलिए हमने इसे ऑफलाइन चैनल में सभी रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध कराने का फैसला किया है। इलुगा 500 ऑनलाइन चैनल में बहुत सफल रहा है और हमारा मानना है कि हम ऑफलाइन चैनल में इसी सफलता को दोहराने में सफल रहेंगे।’’ इलुगा रे 500 तीन खूबसूरत रंगों, शैम्पेन गोल्ड, मोचा गोल्ड और मैराईन ब्लू में उपलब्ध है।
इस डिवाईस में 5 ईंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले और 2.5 डी कव्र्ड मेटल बॉडी है। इसमें 1.25 गीगाहर्ट्ज का क्वाडकोर प्रोसेसर बहुत ही सुगम परफॉरर्मेंस देता है। बिल्ट-इन ‘बैक टू प्रीवियस’ विशेषता के साथ फ्रंट फिंगरप्रिंट सेंसर न केवल फोन को सुरक्षित करता है, बल्कि यूज़र को एक ही टच में पिछली स्क्रीन पर पहुंचाकर बहुत सुविधाजनक भी है। इस डिवाईस में 3 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी है, जो माईक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के द्वारा 128 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है।यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नौगट पर चलता है और 4G VoLTE, LTE, 3G, Wi-Fi, ब्लूटूथ एवं जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी विकल्प प्रदान करता है।

 

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account