प्रमुख सुर्खियाँ :

सरकार अंतकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दे: पम्मा

नई दिल्ली। पुलमावा आंतकी हमला फौजियों पर आंतकवादी हमले के खिलाफ देश के सबसे गुस्सैल आदमी का खिताब पा चुके  नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा की अध्यक्षता में हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि देखकर जैश-ए-मोहम्मद  वा पाकिस्तान के खिलाफ जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया गया। जंतर मंतर पर नेशनल अकाली दल के कार्यकर्ता इकट्ठे हुए तो व जैश-ए-मोहम्मद मुर्दाबाद ,पाकिस्तान मुर्दाबाद, जवानों का बलिदान नहीं भूलेगा हिंदुस्तान जैसे नारे लगा रहे थे, आंतकवादी संगठनों जैश-ए-मोहम्मद और उसके सरगना आतंकी मसूद अजहर  के पुतले भी जलाए गए।
परमजीत सिंह पम्मा ने कहा बड़े दुख की बात है जिस प्रकार पुलवामा  में पिछले करीब तीन दशक में सबसे बड़े आतंकी  हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है अब सरकार को चाहिए कि वह ठोस कदम उठाएं क्योंकि देश में लगातार आंतकवादी घटनाएं बढ़ती जा रही है और अब जिस प्रकार जवानों को शहीद किया गया है वह अब बर्दाश्त से बाहर है। परमजीत सिंह पम्मा ने कहा शहीद हुए जवानों के एक एक खून के कतरे का हिसाब हमें लेना होगा जिससे आंतकवादी ऐसी दोबारा घटना करने की कोशिश ना करें और साथ ही उन्होंने सरकार से भी अपील की कि वे फौजियों को पूरी छूट दे क्योंकि लगातार फौजियों पर हमले बढ़ते जा रहे है।
इस अवसर पर  फेडरेशन ऑफ सदर बाजार के अध्यक्ष ने कहा जिस प्रकार अमेरिका ने पाकिस्तान की जमीन पर अंतकवादियों का सफाया किया इसी प्रकार भारत को ही मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए। समाजसेवी बिंदिया मल्होत्रा ने कहा कि सरकार आंतकवाद रोकने में बिल्कुल नाकाम साबित हो रही है अब मोदी जी एक के बदले 10 सिर लेकर आए जो उन्होंने वादा किया था। इस अवसर पर नेशनल अकाली दल के उपाध्यक्ष दलजीत सिंह चग्गर ,अशोक चुग ,मनजीत सिंह विष्णु गार्डन ,आईपीएस बेदी, सरबजीत कौर,जितिन सोहर,बलजीत सिंह सरना, बलविंदर सिंह सरना,शंकर गोगिया,सतपाल मल्होत्रा, मोबिन भाई सहित अनेक लोग उपस्थित थे जिन्होंने इस आंतकवादी घटना की निंदा की।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account