परिणीति चोपड़ा ने आॅस्ट्रेलिया के लिए गाया गाना

नई दिल्ली। भारत का गणतंत्र दिवस और आॅस्ट्रेलिया दिवस संयोग से एक ही दिन मनाया जाता है और इस ऐतिहासिक अवसर का जश्न मनाने के लिए, बाॅलीवुड अदाकारा एवं ‘फ्रैंड आॅफ आॅस्ट्रेलिया‘ परिणीति चोपड़ा ने वीडियोज की सीरीज को जारी किया है। इन वीडियोज में क्वींसलैंड और उत्तरी क्षेत्र के आॅस्ट्रेलियाई राज्यों में परिणीति के द्वारा बिताई गई छुट्टियों के अनुभव के बारे में बताया गया है। इन वीडियोज का प्रमोशन मीडिया प्लेटफाॅम्र्स पर किया जायेगा ताकि उनके फाॅलोअर्स को प्रभावित करने के साथ ही खूबसूरत हाॅलिडे गंतव्य की तलाश कर रहे संभावित यात्रियों को प्रेरित किया जा सके। आॅस्ट्रेलिया के सनशाइन स्टेट क्वींसलैंड दिखाने वाले वीडियो में थोड़ा निजी टच डालने के लिए, प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने बैकग्राउंड में खुद गाना गाया है। जोकि बेहद खूबसूरती से उनके द्वारा देखे गये स्थानों की सुंदरता को बयां करता है। यह उनका पहला गैर-बाॅलीवुड गाना है। परिणीति ने हाल ही में अपनी एक फिल्म में गाना गाया था जो बहुत हिट हुआ था।
इन वीडियोज पर टिप्पणी करते हुये, परिणीति चोपड़ा ने कहा कि मैंने आॅस्ट्रेलिया में खूब मजेदार समय बिताया और ये वीडियोज मेरे द्वारा की गई हर मस्ती को दिखाते हैं। उलुरू में एबओरिजनल संस्कृति में डूबने से लेकर क्वींसलैंड में मस्ती करने तक, मैं बहुत भाग्यशाली थी जो मुझे देश के दो एकदम अलग पहलुओं का अनुभव करने का मौका मिला। इसके कोई शक नहीं कि यह अवश्य देखा जाने वाला हाॅलिडे डेस्टिनेशन है।
वीडियोज में आॅस्ट्रेलिया के प्रतिष्ठित अनुभवों को दिखाया गया है। फिल्मों में परिणीति को कोआला में प्यार करते हुये देखा जा सकता है, वे गोल्ड कोस्ट में सर्फिंग सीखते हुये नजर आ रही हैं, पे आॅस्ट्रेलिया के एकदम ताजा उत्पादन का आनंद ले रही हैं और स्काईप्वाइंट क्लाइम्ब पर सर्फर्स पैराडाइज के बर्ड्स आईव्यू का लुत्फ उठाते, व्हेल्स देखते और उलुरू में रेडसेंटर पर सूर्यास्त देखते हुये भी नजर आ रही हैं। परिणीति को ब्रून्स मुनरो के खूबसूरत कला प्रतिष्ठापन ‘फील्ड आॅफ लाइट‘ पर खड़े देखा जा सकता है। श्री निशांत काशीकर, कंट्री मैनेजर, भारत एवं गल्फ, टूरिज्म आॅस्ट्रेलिया ने कहा कि हम पसंद को प्रभावित करने के लिए वकालत की ताकत और सोशल मीडिया के सामथ्र्य में अत्यंत विश्वास करते हैं। परिणीति की यात्रा के जरिये आॅस्ट्रेलिया को दिखाने से उच्च मूल्य वाले यात्रियों के बीच यह बताने में मदद मिली है कि आॅस्ट्रेलिया एक पसंदीदा हाॅलिडे गंतव्य है। भारत फिलहाल आॅस्ट्रेलिया के लिए सबसे तेजी से विकसित हो रहे इनबाउंड बाजारों में से एक है और हम आगंतुकों के आगमन में स्थायी वृद्धि के लिए तत्पर हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.