मिथिला के विकास की जिम्मेदारी अब जनप्रतिनिधियों की: विभय कुमार झा

मधुबनी। मिथिला ने बिहार विधानसभा चुनाव में विकास का साथ दिया है। यही कारण है कि इस क्षेत्र से राजग के अधिक उम्मीदवार जीते हैं। स्वयंसेवी संस्था अभ्युदय के राष्ट्रीय अध्यक्ष विभय कुमार झा ने कहा कि जिस प्रकार से हमारी संस्था ने विधानसभा चुनाव के दौरान बिहार और मिथिला के विकास को प्रमुखता से उठाया और उसी के अनुरूप जनता की समझाइश की। अब हमारी जिम्मेदारी पहले से अधिक है कि हम मिथिला के विकास के लिए काम करें।

विभय कुमार झा ने कहा कि हमारी संस्था सामाजिक सरोकारों को लेकर प्रतिबद्ध है। हम मिथिला के सर्वांगीण विकास से जुड़े मुद्दे को पहले भी उठाया है और राज्य के मंत्रियों से मुलाकात की। इस बार भी उसी कार्ययोजना के साथ हम लगातार जनप्रतिनिधियों से संपर्क करेंगे। क्षेत्र के लोगों की जो भी समस्या होगी, उसके समाधान के लिए क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि सहित विभागीय मंत्री से बात करेंगे। हमें पूरी उम्मीद है कि बिहार सरकार हमारी मांगों को तरजीह देगी।

युवा भाजपा नेता व अभ्युदय के राष्ट्रीय अध्यक्ष विभय कुमार झा ने कहा कि मिथिला को इस बार उम्मीद है कि सत्ता में उसकी भागीदारी पहले से अधिक होगी। हमारी कोशिश होगी कि हम मिथिला के मंत्रियों से विशेष रूप से मुलाकात करें। उनके सामने मिथिला को लेकर कार्ययोजना पर बात करें। जिससे क्षेत्र में रोजगार के अवसर पैदा हों। युवाओं को रोजगार मिलेगा, तो क्षेत्र का स्वतः विकास होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.