फिलिप्स ने किया ओवन टोस्टर ग्रिलर लाॅन्च

नई दिल्ली। फिलिप्स ने ओवन टोस्टर ग्रिलर ( ओटीजी ) श्रेणी में प्रवेश करने के जरिये अपने किचन एप्लायंसेज सेगमेंट का विस्तार करने की घोषणा की है। उपभोक्ताओं की बदलती जीवनशैली और खाने की आदतों को ध्यान में रखते हुए च्ीपसपचे ने अपना बहुमुखी ओवन टोस्टर ग्रिलर (OTG) – Philips HD6975/00 लॉन्च किया है, जिससे उपभोक्ताओं को प्रतिदिन भोजन पकाने के लिए एक स्वास्थ्यप्रद और अधिक किफायती विकल्प प्राप्त होगा।
यह किसी भी माॅर्डन किचन के लिए एक आदर्श है। इस एप्लायंस में ओप्टीटेम्प टेक्नोलॉजी फीचर है जो एकसमान ताप फैलाव को बनाए रखते हुए समानरूप से हीट को प्रसारित करती है। यह एप्लायंस उपभोक्ताओं को विभिन्न प्राकर के व्यंजनों को बहुत आसानी और स्वस्थ तरीके से तैयार करने में सक्षम बनाता है।
वन टच यूनिक मेनू के साथ बने इस एप्लायंस में 10 प्री-सेट मेनू हैं, जो 50 से अधिक विभिन्न व्यंजनों को पका सकता है और यह बेहतर कुरकुरापन, इष्टतम ब्राउनिंग और पोषण को उच्चतम बनाए रखने को सुनिश्चित करता है। 1500 वाट के साथ, ओवन टोस्टर ग्रिलर आज के अल्ट्रामॉडर्न घरों को एक गर्मजोशी और भव्यता प्रदान करता है। इसमें अपनी तरह की हाई इलुमिनेटेड चैम्बर लाइट और डिजिटल डिस्प्ले है जो पकाए जाने वाले भोजन को आसानी से देखने की सुविधा प्रदान करता है।
गुलबहार तौरानी, अध्यक्ष, फिलिप्स पर्सनल हेल्थ, भारतीय उपमहाद्वीप, ने कहा, “जब इन्नोवेशन और टेक्नोलॉजी की बात होती है तो इसमें हमेशा च्ीपसपचे आगे रहा है। इस नए बाजार प्रवेश के साथ, हमारा उद्देश्य अर्थपूर्ण इन्नोवेशन प्रदान करना है जो उपभोक्ताओं के जीवन को सुधारने में मदद करेगा। किचन एप्लायंसेज श्रेणी में हमारा नया उत्पाद, च्ीपसपचे व्ज्ळ अपने उपभोक्ताओं को खाना पकाने के दौरान बेहतर अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। इसमें ओप्टीटेम्प टेक्नोलॉजी है, जिसे उपभोक्ताओं के आधुनिक दिन की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है ताकि वे अपने प्रतिदिन भोजन पकाने को स्वस्थ, सुविधाजनक और ऊर्जा कुशल बना सकें।”
इसमें मजबूत कांच का दरवाजा है, जिसे साफ करना आसान है और मेटर प्रोटेक्टिव मेश के साथ आता है, जो एप्लायंस को मजबूत जंग-मुक्त बनाता है। परिशुद्धता के साथ डिजाइन किए गए और उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री से बने इस व्ज्ळ की क्षमता 25 लीटर है। यह एप्लायंस छोटे से लेकर मध्यम परिवारों की आवश्यकता को पूरा कर सकता है, जो बेक, टोस्ट और ग्रिल करना चाहते हैं। यह 90 मिनट के इन-बिल्ट टाइमर के साथ आता है जिससे यह जानना आसान हो जाता है कि अभी तक व्यंजन तैयार हुआ या नहीं।
उच्च प्रदेशन वाला यह एप्लायंस एक्सेसरीज के एक संग्रह के साथ आता है जो व्ज्ळ को बेहद बहुमुखी बनाता है। इसके साथ कुकिंग ट्रे, क्रम्ब ट्रे, वायर ग्रिल कम बार्बेक्यू ट्रे और रोटिससेरी रोड सेट आता है, जो परिवार के लिए निसंदेह खाना पकाने के अनुभव को बेहतर बनाता है। इसकी कीमत 8095 रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.