फिलिप्स फ्रेश एक्सप्रेस के साथ गर्मी को दें मात

नोएडा। फिलिप्स किचन एप्लाइंसेस ने इस ग्रीष्म ऋतु में न केवल खुद के लिए, बल्कि कम विशेषाधिकार प्राप्त लोगों के लिए पोषण की आवश्यकता के प्रति लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक मेगा पहल – फिलिप्स फ्रेश एक्सप्रेस को लॉन्च किया है। इस पहल के एक हिस्से के रूप में फिलिप्स फ्रेश एक्सप्रेस-फिलिप्स जूसर और ताजे फलों से सुसज्जित एक मोबाइल वैन – लोगों को एक गिलास ताजा जूस उपलब्ध कराने के लिए एनजीओ, वरिष्ठ नागरिक होम, शहरी झुग्गी और सरकारी स्कूल जैसे स्थानों पर जाएगी। रेडियो मिर्ची इस पहल में भागीदार है। वह अपन शो के जरिये इस पहल के प्रति जागरूकता फैलाएगा और सुनने वालों को स्थानों के प्रति सुझाव देने के लिए आमंत्रित करेगा, ताकि फिलिप्स फ्रेश एक्सप्रेस उन स्थानों पर पहुंच सके।
कंपनी की ओर से बताया गया कि यह गतिविधि 7 जून से शुरू होगी और 16 जून, 2018 तक चलेगी। इसका लक्ष्य दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, कोलकाता, पुणे और बेंगलुरु सहित 5 शहरों में हजारों लोगों तक सीधे पहुंचना और उन्हें तरोताजा करना है। फिलिप्स किचन एप्लाइंसेस का उद्देश्ह रेडियो के जरिये अन्य हजारों लोगों तक पहुंचना और इस मौसम में पोषण की आवश्यपकता की जरूरत के बारे में जागरूकता फैलाना है।
इस अवसर पर पर्सनल हेल्थ के अध्यक्ष रतनम ने कहा कि फिलिप्स किचन एप्लाइंसेस के साथ, हम हमेशा सार्थक इन्नोवेशन करने की कोशिश करते हैं। इसी क्रम में यह एक अन्य कदम है – फिलिप्स फ्रेश एक्सप्रेस के जरिये, हमारा लक्ष्य इस मौसम में हर किसी का ध्यान न केवल स्वयं के लिए, बल्कि दूसरों के लिए भी पोषण की आवश्य्कता की ओर खींचना है। यह एक छोटा कदम है जिसे फिलिप्स किचन एप्लाइंसेस कुछ हजार लोगों की मदद करने के लिए उठा रहा है, लेकिन हमारा लक्ष्य इसे एक पोषण आंदोलन बनाने के लिए लाखों अन्य लोगों को प्रोत्साहित करना है।
वहीं, रेडियो मिर्ची के रीजनल डायरेक्टर (एन एंड ई) नितिन सिंह ने कहा कि मिर्ची हमेशा आकर्षक सामग्री और गतिविधियों के जरिये आनंद और खुशी फैलाने में विश्वांस रखता है। यह पहल पूरी तरह से हमारे विश्वास के अनुरूप है। इस महीने पारा अपने उच्च स्तर पर है, हमें हर किसी को स्वास्थ हाइड्रेट रखने के इस सामाजिक कार्य का हिस्साा बनने पर गर्व है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.