प्रमुख सुर्खियाँ :

प्लेयरज़पॉट ने $ 3 मिलियन अमरीकी डालर किए Earn 

नई दिल्ली। अपने उद्योग में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी के रूप में ताकत से बढ़ने और खुद को स्थापित करने वाले देश के प्रमुख ऑनलाइन फैंटेसी गेमिंग प्लेटफार्मों में से एक प्लेयरज़पॉट ने लगभग $ 3 मिलियन अमरीकी डालर की नई निधि प्राप्त की है। यह निवेश का एक श्रृंखलाबद्ध दौर है, जिसका उपयोग ब्रांड अपने आप को आगे बढ़ाने के लिए करने वाला है। इस धनराशि का उपयोग ब्रांड अपने उपयोगकर्ता के अनुभव (यूज़र एक्सपीरियंस) को बढ़ाने, आरएमजी को बेहतर बनाने और ओवरऑल ब्रांड बिल्डिंग के लिए करने वाला है।

जिस तरह से प्रशंसक भारत में फैंटेसी स्पोर्ट्स के साथ जुड़ते हैं, उसे देखते हुए, प्लेयरज़पॉट का लक्ष्य एक अत्यधिक संवेदनशील और ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण के माध्यम से एक जगह बनाना है। उपयोगकर्ताओं को, दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ की पेशकश करते हुए, मंच उन्हें कोविड-19 महामारी के बीच अपनी सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करने के साथ-साथ उत्साह और आनन्द के एक शानदार अनुभव देता है।

 

प्लेयरज़पॉट सर्वश्रेष्ठ डिजिटल फैंटेसी गेमिंग प्लेटफार्मों में से एक होने की आकांक्षा रखता है और अपने ग्राहकों के लिए सबसे आसान, विश्वसनीय और सुरक्षित तरीके से उच्चतम संभव लाभ सुनिश्चित करता है। पोर्टल अपने उपयोगकर्ताओं को तेज गति और गतिशील गेमिंग का अनुभव और रोमांच प्रदान करता है। 2015 में शुरू किए गए, प्लेयरज़पॉट ने शीर्ष फैंटेसी गेमिंग प्लेटफार्मों के बीच अपनी स्थिति को मजबूत किया है और सहज तरीके से रोजाना बड़ी संख्या में यूज़र्स इससे जुड़ रहे हैं। रेफरल सिस्टम पोर्टल यूज़र्स को नए गेमर्स को जोड़ने और घरबैठे आराम से पैसा कमाने / जीतने का अवसर भी प्रदान करता है।

 

प्लेयरज़पॉट के संस्थापक योगेश डोईफोड़े ने इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए कहा, “भारत में ऑनलाइन गेमिंग उद्योग जबरदस्त रूप से बढ़ रहा है और इसके एक अभूतपूर्व दर वृद्धि करने की उम्मीद है। बाजार में संभावनाएं बड़ी हैं, और नए इनोवेशंस के लिए मार्ग प्रशस्त में ये राशि ब्रांड की बड़ी मदद देगी। हम भारत में एक ऑनलाइन फैंटेसी गेमिंग स्टार्ट-अप के रूप में, अपनी सेवाओं का विस्तार करना चाहते हैं। हमारा विज़न एक कोर फैंटेसी गेमिंग कंपनी से कम्पलीट रियल मनी गेमिंग और अन्य कैज़ुअल ऑनलाइन गेमिंग कंपनी के तौर पर खुद को स्थापित करने का है। यह कंपनी के लिए सिर्फ शुरुआत है और हम ऑनलाइन गेमिंग स्पेस में तेज़ी से बढ़ने की उम्मीद करते हैं।”

प्लेयरज़पॉट के सह-संस्थापक मितेश गंगर ने कहा, “प्लेयरज़पॉट हाल के दिनों में सबसे रोमांचक और लोकप्रिय फैंटेसी गेमिंग प्लेटफार्मों में से एक के रूप में उभरा है। इस वित्त पोषण के माध्यम से, हम उद्योग में अपने नेतृत्व की स्थिति को मजबूत करने का लक्ष्य रखते हैं। हमें टियर 2 और टियर 3 शहरों से भारी प्रतिक्रिया मिली है और कोर फैंटेसी सेगमेंट के बीच मंच की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है, जो मेरे अनुसार हमारी कंपनी की क्षमताओं को बताता है। हमारा विज़न कौशल के खेल के लिए भारत में सर्वश्रेष्ठ मंच बनने का है और हम इस सेगमेंट के उज्ज्वल भविष्य के बारे में आश्वस्त हैं।”

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account