प्रमुख सुर्खियाँ :

रामजन्मस्थली पर बाबरी मस्जिद बनाने का चल रहा षड्यंत्र : प्रवीण तोगड़िया

मुरादाबाद। विश्वहिंदू परिषद के अंतराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने बीजेपी पर हमला बोला है। उनका आरोप है कि बीजेपी अपने वादे से मुकर रही है। साथ ही उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि अयोध्या में राम जन्मस्थली पर बाबरी मस्जिद बनाने का षड्यंत्र रचा जा रहा है।मुरादाबाद एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे प्रवीण तोगड़िया जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि चुनाव के पहले तो बीजेपी ने राम मंदिर बनाने का वादा किया था। कहा था कि संसद में कानून बनाकर वो मंदिर निर्माण कराएगी लेकिन अब कोर्ट के आदेश का इन्तजार कर रही है।
यही नहीं रुके तोगड़िया उन्होंने कहा कि आज अयोध्या में भगवान राम की जन्मस्थली पर बाबरी मस्जिद बनाने की साजिश चल रही है और सरकार खामोशी से तमाशा देख रही है। सरकार से सवाल करते हुए प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि क्या जब कारसेवा शुरू की गई तब कोर्ट के आदेश का इंतज़ार किया गया। विहिप नेता ने आरोप लगाया कि देश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लिए ही कारसेवकों को आगे कर बलिदान किया गया था और जब सरकार बन गई तो सरकार उस बलिदान को भूल गई है।
तोगड़िया ने कहा कि सरकार बने चार साल हो गए अब तक तो न मंदिर बन पाया है और न ही विस्थापित कश्मीरी हिंदुओं को वापस घर भेजा गया , सरकार अबतक तो गौ रक्षा पर कानून ही नहीं बना पायी है। यहां उन्होंने व्यापारियों, किसानों और बेरोजगारों का भी मुद्दा उठाया।
ऐसा पहली बार नहीं कि तोगड़िया ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा हो। इससे पहले भी वो मोदी सरकार को निशाना बनाते ये हैं। कुछ दिनों पहले वो अचानक लापता हो गए थे और एक पार्क में बेहोश मिले थे। एक पुराने मामले में पुलिस जब उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची तब वो अपने घर से लापता थे और 11 घंटे बाद वो एक पार्क में बेहोश मिले। होश में आने के बाद उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया था कि सरकार उनका एनकाउनटर करा सकती है।

 

 

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account