प्रमुख सुर्खियाँ :

प्रिंस नरूला और एक्यूव्यू ओएसिस 1-डे चैलेंज

गुरुग्राम। यूथ आइकन प्रिंस नरूला ने हर उस रियलिटी शो को जीता है जिसमें उन्होंने भाग लिया। बिग बॉस में हर भारतीय का दिल जीतने से लेकर अपने नृत्‍य कौशल से सभी को लुभाने तक, उन्‍होंने सबको अपना दीवाना बनाया है। प्रिंस ने हमेशा स्पष्ट दृष्टि रखने और हर उस चीज़ को सफलतापूर्वक पाने में भरोसा किया है, जिस पर उन्होंने अपनी आंख जमाई है। यह अभिनेता अब #Acuvue1DayChallenge में भाग लेकर अपने नेत्र स्वास्थ्य में सुधार की दिशा में एक कदम उठाने के लिए नए जमाने के युवाओं को प्रोत्साहित कर रहे हैं।

 

 

इस चैलेंज की शुरुआत दिल्‍ली से हुई है, जिसमें भाग लेने वाले आँखों की निशुल्क जाँच करवा सकते हैं और एक दिन के लिये एक्‍यूव्‍यू® कॉन्टैक्ट लेंसेस का निशुल्क अनुभव ले सकते हैं। उन्हें इस ब्राण्ड से निश्चित रूप से ईनाम भी मिलेंगी। इस चैलेंज में भाग लेकर हर शहर के कुछ भाग्यशाली विजेता एक म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दे सकते हैं।

 

 

एक अचीवर और अपनी हिम्मत से चुनौतियों पर हावी होने के लिए मशहूर प्रिंस कहते हैं, “कुछ चीजें जो हमेशा मेरे लिए प्राथमिकता रही हैं वह हैं मेरा स्‍वास्‍थ्‍य, फिटनेस और आंखेंमेरा हमेशा से मानना रहा है कि उपलब्धि का मतलब है बेहतर दृष्टि,लक्ष्‍य तय करना और उन्‍हें हासिल करने की दिशा में काम करना। आप सफलता के लिए अपना रास्ता खुद बनाते हैं, और एक सहज दृष्टि रखते हैं कि आप इसे कैसे प्राप्त करते हैं। एक स्‍पष्‍ट और पैनी दृष्टि, न केवल आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद करती है, बल्कि आपको आत्मविश्वास भी प्रदान करती है। मैंने #Acuvue1DayChallenge लिया है और मैं सभी से ऐसा करने का आग्रह करता हूं।‘’

 

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account