प्रमुख सुर्खियाँ :

प्रियंका को चाहिए बहुत सारे बच्चे

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने काम और बयान दोनों को लेकर ही सुर्खियों में बनी रहती है. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर करने वाली प्रियंका ने एक बार फिर से ऐसा ही कुछ कहा है जो अनचाहे ही लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच रहा है. हालांकि प्रियंका अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को बेहद अच्छे से मेंटेन करती आई है, लेकिन इस दफा उन्होंने खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों का जवाब दिया है.
प्रियंका ने कभी भी मीडिया में अपने अफेयर की खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है, लेकिन एक इंटरनेशनल मैगजीन को हाल ​ही में दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी दिल की बात सामने रखी है. प्रियंका ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह बहुत सारे बच्चे चाहती है, लेकिन समस्या ये है कि ऐसा किसके साथ होगा ये वह भी नहीं जानती. प्रियंका ने इस दौरान यह भी बताया कि वह पिछले लंबे समय से सिंगल हैं और वह इस सवाल का सही जवाब देना चाहती हैं. साथ ही कहा कि ऐसा मैं अटेंशन पाने के लिए नहीं कह रही हूं, बल्कि वास्तव में जो है वही साझा कर रही हूं. उन्होंने कहा मैं शादी को लेकर बेहद सीरियस हूं और मुझे परिवार जैसी संस्था पर पूरा भरोसा है.
इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि उनका दिल कैसे जीता जा सकता है. प्रियंका ने कहा कि यदि उनका पार्टनर उनकी केयर नहीं कर सका और वह स्मार्ट नहीं है तो फिर ये मेल संभव नहीं हो सकेगा. इतना ही नहीं प्रियंका ने यह भी कहा कि उनका पार्टनर उन्हें इंगेज नहीं रख सकता तो ऐसे में वह उस शख्स के साथ नहीं रहना चाहेंगी. एक्ट्रेस ने कहा कि यह बात उनके लिए बेहद मायने रखती है. साथ ही कहा कि वह बहुत भावुक और रोमांटिक भी हैं.
इसी बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी शादी और बच्चों को लेकर प्लान्स के बारे में भी बताया. प्रियंका ने कहा कि शादी और बच्चे दोनों ही उनके लिए बड़े गोल हैं, लेकिन सबसे बड़ी समस्या यह है कि ऐसा किसके साथ होगा वह यह नहीं जानती हैं. प्रियंका ने यह भी कहा कि शादी और परिवार उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण संस्था है. 21वीं सदी में पैदा होने उन्हें भाग्यशाली होने का अहसास करवाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि विज्ञान यहां आजादी देता है. बहरहाल प्रिंयका ने अपने दिल का हाल बता दिया है और साथ में यह भी कि उन्हें कैसे इंप्रेस किया जा सकता है.

दीप्ति अंगरीश

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account