प्रोटिनेक्स केसर बादाम लाॅन्च, पारंपरिक भारतीय स्वाद में पोषण के लाभ

नई दिल्ली। न्यूट्रिशिया इंटरनेशनल प्रा. लि. (डैनोन इंडिया) ने अपने लक्ष्य ‘अधिक से अधिक लोगों को खाद्य के माध्यम से स्वास्थ्य देने’ के अनुसार प्रोटिनेक्स केसर बादाम के लाॅन्च की घोषणा की है। यह भारत की समृद्ध धरोहर और जीवंत परंपरा को एक सलाम है, क्योंकि इसमें स्वास्थ्य और तंदुरूस्ती के लिये केसर बादाम जैसी विशेष सामग्रियां हैं। प्रोटिनेक्स भारत का अग्रणी एडल्ट हेल्थ फूड डिंªक्स (एचएफडी) ब्राण्ड है, जो छह दशकों से भारतीय उपभोक्ताओं की प्रोटीन से सम्बंधित जरूरतें पूरी कर रहा है।
प्रोटिनेक्स केसर बादाम के लाॅन्च पर डैनोन इंडिया की मार्केटिंग डायरेक्टर- दीपाली अग्रवाल ने कहा, ‘‘प्रोटिनेक्स में हम भारतीय बाजार के उपभोक्ताओं की पोषण सम्बंधी आवश्यकताओं का आकलन करते हुए इनोवेशन पर केन्द्रित हैं। इस लाॅन्च के साथ प्रोटिनेक्स का लक्ष्य स्थानीय स्वाद के अनुसार, सेवन करने योग्य समाधान प्रदान कर भारतीयों में प्रोटीन की कमी को दूर करना है। भारत की जमीन से जुड़ा केसर बादाम दूध पुरानी यादें ताजा करता है और यह अधिकांश भारतीयों को पसंद है। केसर भारत की दुर्लभ चीजों में से एक है, जिसके कई स्वास्थ्य लाभ हैं, जबकि बादाम भारतीयों के बीच प्रतिरोधकता बढ़ाने के लिये जाना जाता है। प्रोटिनेक्स केसर बादाम केवल एक तरह का स्वाद नहीं है, बल्कि हमारे उपभोक्ताओं के साथ हमारे रिश्ते की डोर है।’’

प्रोटिनेक्स इनोवेशन पर बहुत जोर देता है और इसके द्वारा लगातार उभर रहे भारतीय स्वाद को पसंद आने वाले उत्पादों के लिये सतत् प्रयास किये जाते हैं। इस ब्राण्ड ने हाल ही में प्रोटिनेक्स मैंगो और जीरो शुगर की पेशकश की है, जो व्यक्तिपरक आधार पर पोषण समाधान प्रदान करने के लक्ष्य को दर्शाते हैं। प्रोटिनेक्स की उत्पाद सूची में प्रोटिनेक्स केसर बादाम सबसे नया नाम है। यह 250 ग्राम और 400 ग्राम के पैक्स में उपलब्ध है, जिनका मूल्य क्रमशः 350 रू. और 560 रू. है। यह अग्रणी स्टोर्स और ई-काॅमर्स प्लेटफाॅम्र्स पर उपलबध है।

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account