प्रमुख सुर्खियाँ :

पीवीआर अनुपम एक नए अवतार में आने को है तैयार

नई दिल्‍ली। विश्वसनीयता, नवीनता और सिनेमा देखने के एक बेहतरीन अनुभव के पर्याय पीवीआर ने भारत के पहले मल्टीप्लेक्स, पीवीआर अनुपम के नवीनीकरण की घोषणा की है। 1997 में शुरू हुआ यह मल्‍टीप्‍लेक्‍स, अपने समय में एक आधुनिक सिनेमा थियेटर का प्रतीक रहा है और पिछले दो दशकों में इसे अपने दर्शकों से भरपूर प्यार मिला है।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, श्री अजय बिजली, चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्‍टर, पीवीआर लिमिटेड और श्री संजीव कुमार बिजली, जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्‍टर, पीवीआर लिमिटेड की उपस्थिति में इससे पर्दा गिराया गया। 1997 में यहां पहली फिल्‍म यस बॉस प्रदर्शित की गई थी, और तब से पीवीआर अनुपम ने भारतीय सिनेमा संस्कृति का जश्न मनाते हुए एक शानदार सफर तय किया है।

पीवीआर की विरासत को आगे ले जाते हुए सिनेमा देखने का एक खास और आधुनिक अनुभव पेश करने के लिए, पीवीआर अनुपम राजधानी के फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए एक नई शैली पेश करने के लिए तैयार है।

मीडिया को संबोधित करते हुए, श्री अजय बिजली, चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्‍टर, पीवीआर लिमिटेड ने कहा, “इससे पता चलता है कि हम एक लंबा सफर तय कर चुके हैं और यह सफर हमारे सहयोगियों, फिल्म बिरादरी और दर्शकों के प्यार और समर्थन के बिना संभव नहीं होता। पीवीआर अनुपम बेहद खास है क्योंकि यह भारत का पहला मल्टीप्लेक्स है और इस इंडस्‍ट्री में मेरे सफर की शुरुआत का प्रतीक है।

पीवीआर अनुपम आज के दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए नई और रोमांचक खासियतों के साथ वापस आएगा। आज यहां होना और उस सफर को पीछे मुड़कर देखना, जिसकी शुरुआत शाहरुख की यस बॉस से हुई थी, एक शानदार एहसास है। मैं शाहरुख को आज उनकी उपस्थिति के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। हमें यकीन है कि पीवीआर अनुपम लोगों के दिलो-दिमाग में हमेशा छाया रहेगा और दोबारा वापस आने पर भी, इसे वही प्यार मिलता रहेगा।”

इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज करते हुए, बॉलीवुड सुपरस्टार श्री शाहरुख खान ने कहा, “थिएटर ने पिछले दो दशकों में सिने प्रेमियों के बीच प्यार, हँसी और मनोरंजन बांटा है। यहाँ इस प्यार और उत्साह का साक्षी होना एक शानदार एहसास है। सिनेमा भारत के मनोरंजन जगत का एक अभिन्न हिस्सा रहा है, और अभिनेताओं, निर्माताओं, निर्देशकों या प्रदर्शकों के रूप में यह फिल्मों के लिए हमारा प्यार है जो हमें परफॉर्म करने और दर्शकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने की प्रेरणा देता है।”

पूरे भारत में 170 से अधिक प्रॉपर्टीज़ में 800 से अधिक स्क्रीन और सालाना 100 मिलियन से अधिक की ग्राहक संख्‍या के साथ, पीवीआर की बेहद खास और विविधतापूर्ण पेशकश इसे उद्योग जगत में एक स्‍थान प्रदान करती है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account