पीवीआर ने ग्रेटर नौएडा में अपना पहला मल्टीप्लेक्स शुरू किया ्

नई दिल्ली। पीवीआर सिनेमाज, भारत में सबसे बड़ी और सबसे प्रीमियम फिल्म प्रदर्शन कंपनी ने ग्रेटर नौएडा में अंसल प्लाजा में अपना पहला मल्टीप्लेक्स शुरू करने की घोषणा की है। 4 स्क्रीन वाली यह प्रोपर्टी आधुनिकतम तकनीक और परिष्कृत इंटीरियर्स से लैस है, जो इस क्षेत्र के संरक्षकों के लिए संवर्धित सिनेमाई अनुभव पेश करती है। इस शुरुआत के साथ, च्टत् का दिल्ली-एनसीआर में कुल स्क्रीनों की गिनती 29 प्रोपर्टीज में 115 स्क्रीनें हो गई हैं जो उत्तरी क्षेत्र में 52 प्रोपर्टीज में 216 स्क्रीनों के बीच इसकी मौजूदगी को मजबूत बनाती हैं।

ग्रेटर नौएडा एक्सप्रेसवे पर स्थित, यह बिल्कुल नया मल्टीप्लेक्स 24ए708 वर्ग फुट के क्षेत्रफल में फैला है जिसकी बैठने की क्षमता 928 सीटें हैं। विश्वस्तरीय तकनीकी समाधानों के साथ एकीकृत, इसकी रूपरेखा सुगम्यता की सहूलियत के साथ दर्शकों को निर्बाध अनुभव पेश करने के लिए बनाई गई है। इस नए मल्टीप्लेक्स में ठ।त्ब्व् 2ज्ञ प्रोजेक्शन सिस्टम दिया गया है जो रेज़र-शार्प पिक्चर क्वालिटी सुनिश्चित करने के लिए ब्राइटनेस और कलर्स को नियंत्रित करता है, और इसके साथ डॉल्बी 7ण्1 सराउंड साउंड और नेक्स्ट-जेन 3क् तकनीक मौजूद है; जो ग्राहकों के लिए एक श्रेष्ठतर सिनेमाई अनुभव पेश करती है।
इस शुरुआत के बारे में चर्चा करते हुए, श्री संजीव कुमार, ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर, पीवीआर लि. का कहना थाः “इस नई प्रोपर्टी के साथ, हम उपनगरीय मार्केटों में आगे और पैठ बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए अपनी मौजूदगी को मजबूत बनाया है। उन्नत तकनीकी समाधानों से लैस और असाधारण मेहमाननवाजी के साथ; हमारा लक्ष्य इस क्षेत्र में अपने संरक्षकों के लिए सिनेमा देखने का उत्कृष्ट अनुभव पेश करना है। हमें पूरा विश्वास है कि स्ट्रेटीजिक लोकेशन के साथ यह सिनेमा के शौकीनों के लिए अगली एंटरटेनमेंट हब होगा।“
इस अवसर पर चर्चा करते हुए, श्री गौतम दत्ता, सीईओ, पीवीआर सिनेमाज का कहना था, “हम ग्रेटर नौएडा में अपनी पहली प्रोपर्टी की लांच को लेकर बहुत उत्तेजित हैं और इस क्षेत्र में अपनी मौजूदगी का विस्तार करना वाकई बहुत हर्ष का विषय है। हमारा लक्ष्य बेजोड़ मेहमाननवाजी सेवाओं और उन्नत तकनीकी समाधानों के जरिये च्टत् सिनेमा में सर्वांगीण अनुभव का संवर्धन करना है। हमें पूरा विश्वास है कि इस क्षेत्र में हमारे दर्शक इस नई प्रोपर्टी का हार्दिक स्वागत करेंगे।“

आधुनिक तर्ज की स्टाइल को अपनाने वाली इस प्रोपर्टी में दर्शकों के लिए आधुनिक कलात्मक कार्य, नए जमाने की उज्ज्वल और स्वागत करने वाला परिवेश मौजूद है। उपभोक्ता सहूलियत को बढ़ाने के लिए, नेक्स्ट-जेन क्विक टिक्स टेक्नोलॉजी शुरू की गई जो टिकट बुक करवाने की सहूलियत को बढ़ाएगी। स्वादिष्ट व्यंजनों के उत्कृष्ट पैलेट के साथ, इस प्रोपर्टी का लक्ष्य फिल्म प्रेमियों के लिए घर से बाहर सर्वांगीण मनोरंजन गंतव्य बनना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.