क्यूरा वेजी वॉश है आर्गेनिक क्लीन्ज़र

नई दिल्ली। क्यूरा हर्बल्स भारत की अग्रणी प्राकृतिक सौंदर्य प्रसाधन कंपनी है जो हर्बल सामग्री का सक्रिय रूप से उपयोग करने में विश्वास करती है। इसी बात को ध्यान में रखकर कंपनी ने फलों और सब्जियों में मौजूद हानिकारक कीटनाशकों, वायरस और बैक्टीरिया से छुटकारा पाने के लिए क्यूरा वेजी वॉश को विकसित किया है। जो इस महामारी के दौरान फल और सब्जियों को कीटाणुोँ से मुक्त करने के लिए बहुत ही उपयुक्त व लाभककारी है।

 

 

आधुनिक और विकसित फार्मूला द्वारा तैयार किया गया क्यूरा वेजी वॉश, फलों और सब्जियों के लिए एक आर्गेनिक क्लीन्ज़र है। फलों और सब्जियों को अच्छी तरह से कीटाणुरहित करने के लिए इसकी जैविक संरचना में मकई, नारियल, सेब साइडर सिरका और साइट्रिक एसिड शामिल हैं। इसमें कोई हानिकारक संरक्षक, डिटर्जेंट साबुन, क्लोरीन, इत्र या अल्कोहल नहीं है।

 

क्यूरा हर्बल्स के डायरेक्टर,  करण गुप्ता के अनुसार, महामारी ने स्वच्छता को बनाए रखने की आवश्यकता को पहले से कहीं अधिक बढ़ा दिया है। ऐसे में अपने फलों और सब्जियों की शुद्धता और स्वच्छता भी बहुत ही मत्वपूर्ण हो जाता है। कोरोनोवायरस अथवा अन्य किसी संक्रमण से खुद को बचाने के लिए फल और सब्जियों कीटाणुरहित करना समय की आवश्यकता है। और आगे उन्होंने कहा “फल और सब्जियों कीटाणुरहित करके, हम अपने समग्र स्वास्थ्य को बढ़ाते हैं। स्वस्थ भोजन और स्वच्छता बनाए रखना एक मजबूत प्रतिरक्षा प्रणाली के निर्माण की कुंजी है।”

 

 

ऐसे करें वेजी क्लीन्ज़र प्रयोग

 

100% सुरक्षित और उपयोग में बहुत आसान क्यूरा वेजी वॉश, फल और सब्जियों को 500 मिलीलीटर पानी में 15 मिलीलीटर क्यूरा वेजी वॉश डाल कर एक मिनट के लिए भिगोकर छोड़ दें और फिर उन्हें एक झरनी में रखें और चलने वाले नल के पानी के नीचे अच्छी तरह से धो लें। फलों और सब्जियों को प्रभावी ढंग से साफ करने के लिए पानी के अनुपात में 3% वेजी वॉश की सिफारिश की जाती है। फल और सब्जियों कीटाणुरहित करना यह सुनिश्चित करता है कि हम जो भोजन ग्रहण करते हैं वह डिटॉक्सिफाइड है और उपभोग के लिए फिट है।

 

कीमत व उपलब्धता

बहुत ही प्रभावी क्यूरा वेजी वॉश 500 मिली की बोतल मात्र 249/- रुपये में अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स पोर्टल्स और क्यूरा हर्बल्स की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है|

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account