राहुल के हिमाचल पहुंचते ही ‘थप्पड़कांड’

शिमला। पहुंचे थे हार की समीक्षा के लिए. लोगों से बतियाने के लिए. लेकिन यह क्या, उनके पहुंचते ही हो गया बवाल. एक पार्टी नेता ने जड दिया पुलिसकर्मी को एक थप्पड. हम बात कर रहे हैं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की और शिमला की.आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली हार की समीक्षा बैठक के लिए शिमला पहुंचे हैं.दरअसल हुआ यह है कि जब राहुल गांधी बैठक के लिए शिमला पहुंचे, तो वे सीधे कांग्रेस कार्यालय में अंदर चले गये. कार्यालय के बाहर उनसे मिलने वालों की भारी भीड़ जमा थी.
भीड़ को नियंत्रित करने के लिए वहां पुलिस बल भी तैनात था. तभी भीड़ में मौजूद कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने एक महिला पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया. आशा कुमारी राहुल गांधी से मिलना चाह रही थीं, जबकि महिला पुलिसकर्मी ने उन्हें रोक दिया था. बात इतने पर भी नहीं रूकी, आशा कुमारी ने जैसे ही पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ा, जवाब में उस महिला ने भी विधायक को बिना रूके थप्पड़ जड़ दिया. दोनों ने एक-दूसरे पर कई थप्पड़ जड़े. लोगों के बीच-बचाव के बाद दोनों को अलग किया गया और मामला शांत हुआ.
गौरतलब है कि आज राहुल गांधी हिमाचल प्रदेश में मिली हार की समीक्षा के लिए शिमला पहुंचे हैं. वे उन तमाम पहलुओं पर चर्चा करेंगे, जो हार का कारण बनी. हाल ही में हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव हुआ था, जिसमें कांग्रेस को हार मिली और प्रदेश की सत्ता भाजपा के हाथ में चली गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.