राहुल प्रियंका गांधी सेना के बढ़ते कदम

नई दिल्ली। राहुल प्रियंका गाँधी सेना के राष्टीय अध्यक्ष पंडित जगदीश शर्मा ने करणी सेना के मुरजाद सिंह शेखावत को राष्टीय उपाध्य्क्ष बनाया और उनके साथ आये हजारो लोगो को आरपीजी सेना से जोड़ा | उनकी नियुक्ति पर पंडित जगदीश शर्मा ने कहा कि राहुल प्रियंका गांधी सेना से सभी जाति ,धर्म ,समुदाय के लोग जुड़ रहे हैं। आज करणी सेना के हजारों लोग जुड़े हैं और आगे भी लाखों लोग हमसे जुड़ना चाह रहे हैं ।

गुजरात , हरियाणा, छत्तीसगढ़ ,मध्य प्रदेश ,महाराष्ट्र, राजस्थान ,आंध्र प्रदेश, कर्नाटक , हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड ,पंजाब ,तमिलनाडु , असम ,बिहार , तेलंगाना, जम्मू कश्मीर, अरुणाचल प्रदेश और अन्य राज्यों से के लोगों में सेना से जुड़ने के लिए होड़ लगी हुई है । उन्होंने बताया की सभी लोगों ने कांग्रेस पार्टी की विचारधारा और नीतियों के प्रचार-प्रसार तथा राहुल गांधी जी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया है ।

मुर्जाद सिंह शेखावत ने कहा कि पंडित जगदीश शर्मा बहुत अच्छा काम कर रहे हैं । हम सभी इनके नेतृत्व में पूरे देश में राहुल प्रियंका गांधी सेना का घर घर में विस्तार करेंगे । पंडित जगदीश शर्मा ने बताया कि आरपीजी सेना पूरे देश में अच्छा काम कर रही है और हम अच्छा काम करने वालों को बढ़ावा भी दे रहे हैं । उन्होंने बताया कि राहुल प्रियंका गांधी सेना के राष्टीय सचिव प्रमोद गांधी के अच्छे कार्यों ,सक्रियता और समर्पण को देखते हुए उन्हें पदोन्नति देकर राहुल प्रियंका गांधी सेना का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है |

Leave a Reply

Your email address will not be published.