रिअलमी पेसा के लॉन्च के साथ वित्तीय सेवाएं

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारत के सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन ब्रांड, रिअलमी ने अपने सेवा क्षेत्र को रिअलमी पेसा के लॉन्च के साथ वित्तीय सेवाओं के क्षेत्र में बढ़ाया है, इसके अलावा, रिअलमी एक्स2 और रिअमी बड्स एयर को लॉन्च करने के साथ, टेक-लाइफस्टाइल ब्रांड के रूप में बाजार में अपनी स्थिति को आगे बढ़ा रहा है। हाल ही में किए गए लॉन्च, जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाने और युवा भारत को छलांग लगाने में सशक्त बनाने के लिए रिअलमी के दृष्टिकोण की गवाही हैं।

रिअलमी पेसा के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, रिअलमी इंडिया के सीईओ, श्री माधव शेठ ने कहा, रिअलमी पेसा के साथ, हमारे पास वित्तीय सेवाओं तक ग्राहकों की पहुंच को आसान बनाकर राष्ट्रव्यापी प्रभाव पैदा करने का एक शानदार अवसर है। हमारा लक्ष्य मोबाइल व्यवसाय में अपनी सफलता को दोहराना है और अगले 5 वर्षों में वित्तीय सेवा क्षेत्र में शीर्ष 5 नए प्रवेशकों में से एक के रूप में उभरना है।”

वरुण श्रीधर, लीड, रिअलमी पेसा, ने कहा, “रिअलमी के विस्तृत इकोसिस्टम के समर्थन पर आगे बढ़ते हुए, अपने ओएस और हार्डवेयर में नवीनता लाकर, साझेदारों के साथ उपयोग में आसान उत्पादों का सह-विकास करके, हम अगले 2 वर्षों में 25 मिलियन ग्राहक प्राप्त करने का लक्ष्य रखते हैं। टेक-लेड इनोवेशन और समेकित सेवाओं के अलावा, हम अपने ग्राहकों के लिए संपूर्ण डेटा स्थानीयकरण और गोपनीयता सुनिश्चित करते हैं, जिससे उन्हें किसी भी बिंदु पर हमारे साथ साझा किए जाने वाले डेटा को देखने और नियंत्रित करने की क्षमता मिलती है।”

 

एक संपूर्ण वित्तीय सेवा प्लेटफार्म: रिअलमी पेसा

 

 

भारतीयों की विभिन्न वित्तीय जरूरतों को हल करने के लिए, रिअलमी पेसा ऋण, बचत, भुगतान और सुरक्षा में वित्तीय सेवाएं प्रदान करता है। गूगल प्लेस्टोर और रिअलमी ऐप स्टोर पर उपलब्ध ऐप का बीटा संस्करण, 8000 रुपये से लेकर 1 लाख रुपये तक का डिजिटल व्यक्तिगत ऋण और 5 लाख रुपये तक का डिजिटल एसएमई ऋण प्रदान करता है। व्यक्तिगत और एसएमई दोनों के लिए बड़ी ऋण आवश्यकताओं को विभिन्न शहरों में मौजूद रिअलमी पेसा की टीमों द्वारा पूरा किया जाता है। उपयोगकर्ता इंस्टेंट फ्री क्रेडिट रिपोर्ट और पुराने और नए फोन दोनों के लिए स्क्रीन क्षति के बीमा का लाभ उठाने के लिए भी ऐप का उपयोग कर सकते हैं।

 

 

पावर का स्टाइल से मेल: रिअलमी एक्स2

 

 

रिअलमी एक्सटी का अपग्रेड, सभी नए रिअलमी एक्स2 2.2 गीगाहर्ट्ज़ सीपीयू के साथ 8एनएम काइरो ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 730जी से संचालित है। इसमें चौथी पीढ़ी का एआई इंजन और मशीन विजन फंक्शन है। इसमें एड्रेनो 618 जीपीयू का उन्नत संस्करण भी है, जो एक उत्कृष्ट प्रदर्शन और शानदार गेमिंग अनुभव देता है। रिअलमी एक्स2 4000एमएएच की बैटरी के साथ आता है, जो लो वोल्टेज और हाई करंट 30वाट वीओओसी फ्लैश चार्ज 4.0 से लैस है, जो इसे सबसे तेज चार्ज करने वाला मिड-रेंज स्मार्टफोन बनाता है। यह 3 वेरिएंट्स में आता है – 4+64 जीबी, 6+128 जीबी और 8+128 जीबी, जो 16,999 रुपये (4 + 64 जीबी), 18,999 रुपये (6 + 128 जीबी) और 19,999 रुपये (8 + 128 जीबी) की कीमत में आते हैं, और तीन रंग दिए गए हैं – पर्ल ग्रीन, पर्ल व्हाइट और पर्ल ब्लू। नया रिअलमी एक्स2 20 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से रिअल.मी, फ्लिपकार्ट.कॉम और स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। रिअलमी.कॉम पर इसे खरीदने वाले ग्राहक 1000 रुपये तक 10% सुपरकैश और मोबिक्विक के माध्यम से 500 रुपये तक कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर इसे खरीदने वाले ग्राहक सभी आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड्स पर फ्लैट 1500 रुपये और सभी बैंकों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 6 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई पा सकते हैं। ग्राहक रिअलमी.कॉम, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन पर लागू 11,500/- रुपये कीमत तक के जिओ ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

 

 

असली वायरलेस: रिअलमी बड्स एयर

 

 

‘डेयर टू लीप’ की ब्रांड विचारधारा को अपनाते हुए, रिअलमी बड्स एयर वास्तव में वायरलेस होने की अवधारणा को आगे बढ़ाता है। रिअलमी बड्स एयर सुपर लो लेटेंसी कस्टम आर1 चिप और ब्लूटूथ 5.0 से लैस है, जो ईयरबड्स और स्मार्टफोन के बीच तुरंत और स्थिर कनेक्शन की सुविधा देता है। यह 12 मिमी डायनेमिक बेस बूस्ट ड्राइवर, 17-घंटे के म्यूजिक प्लेबैक, सुलभ स्मार्ट नियंत्रण और माहौल के नॉइस कैंसलेशन के साथ आता है। 3,999/- रुपये की कीमत पर, यह काले और सफेद के साथ पीले रंग के क्लासिक असली रंग में उपलब्ध है। रिअलमी बड्स एयर की बिक्री 23 दिसंबर से शुरू हो रही है, रिअलमी.कॉम और फ्लिपकोर्ट.कॉम पर दोपहर 12 बजे से और जल्द ही ऑफलाइन स्टोर्स पर

 

  • अगले 2 वर्षों में 25 मिलियन ग्राहकों पर नजर रखते हुए, रिअलमी पेसा पूर्णत: वित्तीय सेवाओं की पेशकश करेगा

  • रिअलमी एक्स2 क्वालकॉम® स्नैपड्रैगन™ 730जी, 30वाट वीओओसी फ्लैश चार्ज0, और 64एमपी क्वाड कैमरा से संचालित है, जिसकी 20 दिसंबर, 2019, दोपहर 12:00 बजे से बिक्री की जाएगी, जिसकी कीमत 16,999/- रुपये से शुरू होती है।

  • रिअलमी बड्स एयर में 12मिमी डायनामिक बास बूस्ट ड्राइवर है, यह 17 घंटे का प्लेबैक टाइम और वायरलेस चार्जिंग देता है, जिसकी कीमत 3,999/- रुपये है।

 

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account