प्रमुख सुर्खियाँ :

COVID19 के कारण सुरक्षित सीलबंद पेयजल और पेय पदार्थों की वितरण की बढ़ती मांग

 

नई दिल्ली। गुरुग्राम स्थित वाटर टेक स्टार्ट-अप ओडब्ल्यूओ टेक्नोलॉजीस 5000 से अधिक के बढ़ते ग्राहक आधार के साथ विकास पथ पर है। वाटर ई-कॉमर्स कंपनी ने अपने संचालन के पहले वर्ष में तिमाही में तीन गुना वृद्धि की है। कंपनी ने जून 2020 में वैश्विक महामारी कोरोना के बीच में इस उत्पादन को व्यावसायिक रूप से मार्केट मै लाया। कोरोना महामारी के चलते भी ओडब्लूओ टेक्नोलॉजीसने गुरुग्राम और अब दिल्ली / एनसीआर क्षेत्र में अपनी सेवाओं की भारी मांग देखी गई।

ओडब्ल्यूओ टेक्नोलॉजीस एक अनूठा और अपनी तरह का एक वाटर टेक स्टार्ट-अप है, जो ऐप अत्यंत सुलभ है । इस के माध्यमसे सुरक्षित-सीलबंद पेयजल और पेय पदार्थों की वितरण करने के लिये प्रभावी माध्यम है| ओडब्ल्यूओ का लक्ष्य अपने माध्यम से सुरक्षित पेयजल की उपलब्धता सर्वत्र बढाना है । कंपनी ने केवल दो महीनों के निगमन में पहले 500 ग्राहकों का अधिग्रहण किया और सभी प्रमुख ब्रांडों के साथ भागीदारी की है।

हरदेव साहू, निदेशक और सह-संस्थापक, ओडब्ल्यूओ टेक्नोलॉजीज ने कहा कि, “हम समग्र सेवाओं की स्वीकृति और ग्राहक पैठ के दृष्टिकोण से अपने प्रदर्शन से बेहद खुश हैं। हम इस आला स्थान में बहुत अच्छी स्थिति में हैं। हमने सुरक्षित पेयजल और पेय वितरण सेवाओं में एक बड़े अंतर को पूरा करने के लिए प्रौद्योगिकी का प्रभावी ढंग से उपयोग किया है और इस तरह हमारे व्यापार पारिस्थितिकी तंत्र को विकसित किया है। हमारे पास एक नई श्रेणी में प्रवेश करने की रोमांचक योजना है, जो न केवल बाजार को बाधित करेगी बल्कि ग्राहक को शून्य लागत पर सुरक्षित पेयजल समाधानों की श्रृंखला प्रदान करेगी।”

प्रमुख चुनौतियों में से एक भारत में सुरक्षित पेयजल की उपलब्धता है। ओडब्ल्यूओ टेक्नोलॉजीस एंड्रॉयड और आईओएस दोनों पर उपलब्ध है| इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से इस समस्या का समाधान कर रही है। कंपनी पैकेज्ड पेयजल और पेय पदार्थों की पेशकश और डिलीवरी के लिए समर्पित है, जो तापमान नियंत्रित गोदामों सहित अपनी अत्याधुनिक बुनियादी सुविधाओं के माध्यम से कॉर्पोरेट और घरेलू ग्राहकों दोनों के दरवाजे पर सेवा प्रदान करती है।

ओडब्ल्यूओ टेक्नोलॉजीस की सह-संस्थापक और सीबीओ, श्वेता शर्मा ने कहा कि, “हम हॉस्पिटैलिटी सेक्टर, कॉरपोरेट्स और घरेलू ग्राहकों के लिए सिंगल विंडो बन गए हैं। हम हर महीने नई श्रेणियां, ब्रांड और उत्पाद जोड़ रहे हैं। हम बेहद प्रतिस्पर्धी हैं और हमारे उत्पाद बाजार की तुलना में काफी कम कीमत पर उपलब्ध हैं। त्योहारो के वजह से इजाफा किया है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आवश्यक वस्तुएं हमारे ग्राहकों के दरवाजे तक शून्य गर्मी जोखिम के साथ पहुंचें, इसलिए हमने शीत वातावरण वाहनों को तैनात किया है।”

ओडब्ल्यूओ टेक्नोलॉजीज अपने अद्वितीय 3C दृष्टिकोण – स्वच्छ, स्पष्ट, देखभाल के साथ पैकेज्ड पेयजल वितरण उद्योग में व्यवधान ला रही है। आज विभिन्न श्रेणियों में 5000 से अधिक ग्राहकों के साथ, कंपनी ने सभी प्रमुख ब्रांडों जैसे बिसलेरी, एक्वाफिना, किनले, बेली, दिव्यजल (पैकेज्ड पेयजल) और हिमालयन (मिनरल वाटर) के साथ-साथ कोका-कोला, पेप्सी, ट्रॉपिकाना, पार्ले के साथ भागीदारी की है। रेड बुल, कैच, और भी बहुत कुछ। कंपनी ने हाल ही में विस्तार और प्रौद्योगिकी के प्रसार के लिए धन जुटाया था।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account