प्रमुख सुर्खियाँ :

Romantic Songs मदहोश करेंगे, बादशाह का लेटेस्ट ट्रैक ‘टॉप टकर’ इसमें परफेक्ट है

नई दिल्ली। Romantic Songs प्यार में डूबे लोगों को मदहोश कर देंगे और पार्टनर की खोज में आपको बेचैन कर देगा। प्यार का यह कमाल करते हैं लवली-लवली Romantic Songs।

Romantic Songs In Love month, रैपर बादशाह का टॉप टकर

आज सागा म्यूजिक ने नए सिंगल, ‘टॉप टकर’ के लॉन्च की घोषणा की। जिसमें रैपर बादशाह, अमित उचाना, जोनिता गांधी और दक्षिण भारतीय प्रतिभाएं युवान शंकर राजा, रश्मिका मंडाना के साथ दिखाई देंगे। यह गाना हिंदी, तमिल में रिलीज़ किया जाएगा। टाईडल द्वारा चुनिंदा देशों में डॉल्बी एटमॉस में स्ट्रीम होगा।

 

डॉल्बी एटमॉस में मिक्स किए गए ट्रैक्स

सागा म्यूजिक का टेक्निकल अंग, यूनिसिस इन्फो सॉल्यूशंस डीडीईएक्स, डिजिटल वैल्यू चेन स्टैंडर्ड्स को शुरुआत में अपनाने वालों में से एक है, जिसके कारण यह पहली भारतीय कंपनी है, जिसने म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर डॉल्बी एटमॉस में मिक्स किए गए ट्रैक्स प्रस्तुत करने के लिए डीडीईएक्स 4.2 अपनाया।

 

डॉल्बी एटमॉस में टॉप टकर पसंद करेंगे – बादशाह

अपनी नई लॉन्च के बारे में भारतीय रैपर एवं म्यूजिशियन, बादशाह ने कहा, ‘‘मैं अपना नया गाना डॉल्बी एटमॉस में रिलीज करके काफी उत्साहित हूँ। इससे मुझे अपनी रचनात्मकता का विस्तार करने और एक नए तरीके से फैंस के साथ कनेक्ट होने का अवसर मिला है। मुझे विश्वास है कि दर्शक डॉल्बी एटमॉस में टॉप टकर पसंद करेंगे और इसकी धुनों पर नाचने लगेंगे।’’

 

Romantic Songs , दिलजीत की सुनो

दिलजीत सिंह, वाइस प्रेसिडेंट, यूनिसिस इन्फो सॉल्यूशंस ने कहा, ‘‘यूनिसिस इन्फो सॉल्यूशंस में हम सदैव ऐसी टेक्नॉलॉजीज तलाशते हैं, जो अनुभव एवं एफिशियंसी बढ़ाएं। डॉल्बी एटमॉस को अपनाना एक स्वाभाविक विकल्प है क्योंकि इससे ये दोनों उद्देश्य पूरे होते हैं। डॉल्बी एटमॉस से न केवल यूजर के अनुभव में सुधार होता है, बल्कि यह मोनेटाइजेशन की नई संभावनाओं का निर्माण भी करता है।

नई तरह का म्यूजिक है ये

पंकज केडिया, मैनेजिंग डायरेक्टर, इमर्जिंग मार्केट्स, डॉल्बी लैबोरेटरीज ने कहा, ‘‘डॉल्बी एटमॉस संगीत का निर्माण व उसे सुनने करने का तरीका बदल रहा है, यह कलाकारों एवं फैंस को बिल्कुल अलग तरीके से संगीत का अनुभव लेने का मौका दे रहा है।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘‘यूनिसिस इन्फो सॉल्यूशंस एवं बादशाह जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ हम भारत में डॉल्बी एटमॉस म्यूजिक की मजबूत लाइब्रेरी बना रहे हैं और लोगों को अपने पसंदीदा गानों का आनंद लेने का बहुत दिलचस्प व आकर्षक तरीका प्रदान कर रहे हैं।’’

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account