प्रमुख सुर्खियाँ :

श्रद्धा कपूर ने लॉन्च किया “सगुन”

नई दिल्ली। बीईंग बिजी (यानी मैं व्यस्त हूं।) आजकल ऐसा शब्द बन गया है, जिसे हर कोई, हर जगह अक्सर इस्तेमाल करता है। इस जीवनशैली से निजात पाने के लिए, लोग आजकल सोशल नेटविर्कं ग्रु्रप ऐप्स का सहारा ले रहे हैं, तािक वे अपने दोस्तों एवं परिजनों से जुड़े रह सकें। ऐसा ही एक ऐप बना है, जिसे नाम दिया गया है सगुन और इसे बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने लाॅन्च किया है।
एक सोशल स्टार्टअप सगुन पिरजनों, मित्रों और सहकर्मियों के बीच घनिष्टता लाने में मदद करता है। यह उपयोग कर्ताओं को इस अभासी मंच से समान मानिसकता वाले लोगों से जुड़ने की अनुमति देता है और अपने अनभुव साझा करने के बदले पुरस्कार अंक भी प्रदान करता है। ऐप्प के लॉन्च की घोषणा के साथ ही, सगुन ने डेिबट या डेबिट कार्ड के जरिए कंपनी के तीसरे दौर की बाउड फंडिंग में निवेश करने हेतु भारतीय उपभोक्ताओं के लिए द्वार खोले हैं।
सगुन के संस्थापक और आर्किटेक्ट गोविंद गिरि ने कहा कि हम सगुन ऐप्प के उपलब्ध होने की घोषणा कर रोमांिचत हैं और भारत में अपने उपयोग कर्ताओं को अपने पंसदीदा एंडॉयड मोबाइल से जुड़ने और विचार साझा करने में सक्षम हैं। हमने गौर किया है कि मौजूदा सोशल प्लेटफॉम वृहत्तर वैश्विक दर्शकों की की जरूरतें पूरी नहीं कर पाते और हमें पूरा भरोसा है कि इस शून्य को भरने में सगुन मदद करेगा। हमारे सोशल ऐप्प इस तरह से तैयार किए गए हैं कि ये उपयोगकर्ताओं के रोजमर्रा के जीवन में कुछ न कुछ जोडते हैं। उपयोगकर्ता सगुन पिरवार का एक सदस्य। उन्होंने कहा कि कंपनी जो कुछ कमाएगी, उसका लाभांश उन्हें मिलेगा।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account