प्रमुख सुर्खियाँ :

टैक फैशन स्टोर है सैमशेक


नई दिल्ली। टेक फैशन स्टोर- सैमशेक महिलाओं केे लिए प्लस साइज़ में वेस्टर्न वियर कलेक्शन की स्टाइलिश रेंज लेकर आए हैं। तो अपने बाॅडी टाईप और पर्सनल स्टाइल के अनुसार अपने आउटफिट को कस्टमाइज़ करने के लिए तैयार हो जाएं। वे XS से 9XL लेकर तक रैडी-टू-वियर साइज़ पेश करते हैं और उपभोक्ताओं को उनके बाॅडी टाईप के असान परफेक्ट फिट आउटफिट पाने में मदद करते हैं।

कहां आर्डर करें

आपको वेस्टर्न वियर पहनना पसंद है , लेकिन मोटापे के कारण इससे पहनने से झिझकते हैं। कारण फैशन स्टोर्स में प्लस साइज के कपड़ों के लिए कोई विकल्प नहीं होता है। पर अब चिंता नहीं करें और मोटापे में भी वेस्टर्न वियर पहनें। इसके लिए www.samshek.com  ऑडर करें और अपनी पसंद के अनुसार कैज़ुअल, पार्टीवियर, इवनिंग या कोरपोरेट कैटगरी में से आउटफिट चुनें। आप इन्स्टाग्राम-सैमशेक.यूनिकाॅर्न के ज़रिए भी ऑडर प्लेस कर सकते हैं, जहां वे आपको स्टाइलिंग के पर्सनलाइज़्ड सेशन्स देंगे। आउटफिट चुनने के बाद कस्टमाइज़ नाओ का विकल्प क्लिक करें, इसके बाद आप कलर, नैकलाईन, स्लीव, स्लीव लेंथ, ड्रेस लेंथ का अपनी बाॅडी शेप के अनुसार कस्टमाइज़ कर सकते हैं। इसके बाद गैट माय साइज़ का विकल्प चुनें, वेबसाईट आपको गाईड करेगी और आप अपने एंड्रोइड फोन पर ऐप्लीकेशन डाउनलोड कर अपनी बाॅडी का माप ले सकते हैं। इसके बाद आप ऑडर प्लेस कर सकते हैं। देश भर में पांच बिजनेस दिनों के अंदर आप डिलीवरी पा सकते हैं।

सैमशेक एक टैक फैशन ब्राण्ड है जो शून्य व्यर्थ नीति, स्थायित्व एवं डिजिटल अनुकूलन पर काम करता है। यह 3डी बाॅडी स्कैनर की अवधारणा के साथ 5 सैकण्ड्स में 150 माप लेता है और बाॅडी टाईप के अनुसार आउटफिट को कस्टमाइज़ करने में मदद करता है।

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account