सैमसंग ने नए व्हाट्सएप सपोर्ट के साथ कॉन्टेक्ट लैस कस्टमर सर्विस का किया विस्तार

गुरुग्राम। इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन ब्रांड, सैमसंग ने ग्राहकों के लिए घर बैठे अपने प्रश्नों के तुरंत समाधान के लिए व्हाट्सएप के माध्यम से ग्राहक सहायता पेशकश की शुरूआत की है। इसके साथ ही सैमसंग ने देश में अपनी कॉन्टेक्ट लैस कस्टमर सर्विस को और मजबूत किया है। सैमसंग उपभोक्ताओं के पास अब कई कॉन्टेक्ट लैस विकल्प हैं, जो उन्हें अपने घरों से बाहर निकले बिना अपनी समस्याओं को हल करने में मदद करते हैं। वे रिमोट सपोर्ट, लाइव चैट, कॉल सेंटर के माध्यम से तकनीकी सहायता या सैमसंग वेबसाइट और यूट्यूब पर डू-इट-योरसेल्फ वीडियो का उपयोग कर सकते हैं।

उपभोक्ता सर्विस रजिस्टर कराने के लिए सैमसंग के व्हाट्सएप सपोर्ट नंबर 1800-5-SAMSUNG (1800-5-7267864) पर एक संदेश भेज सकते हैं। व्हाट्सएप पर, वे किसी भी सैमसंग उत्पाद के लिए तकनीकी सहायता प्राप्त कर सकते हैं, सर्विस सेंटर के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, रिपेयर का स्टेटस, नए ऑफ़र और अभी खरीदे सैमसंग उत्पादों के डेमो और इंस्टॉलेशन के लिए अनुरोध भी कर सकते हैं। यह सेवा सप्ताह के सभी दिनों में सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक उपलब्ध है।

सुनील कुटिनहा, वाइस प्रेसिडेंट, कस्टमर सर्विस, सैमसंग इंडिया ने कहा, “सैमसंग में, हम जो कुछ भी करते हैं, उपभोक्ता उसके केंद्र में होते हैं, और हम उन्हें कस्टमर सर्विस के साथ अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अपने उपभोक्ताओं को, खासकर मौजूदा स्थिति में कॉन्टेक्ट लैस कस्टमर सर्विस विकल्प प्रदान करने के लिए हमने व्हाट्सएप सपोर्ट पेश किया है, हमें विश्वास है कि इससे हमें अपने उपभोक्ता को और अधिक सुविधा प्रदान करते हुए उनसे और बेहतर तरीके से जुड़ने में मदद मिलेगी। हमें उम्मीद है कि हमारे उपभोक्ता व्हाट्सएप सपोर्ट सेवा का इस्तेमाल कर यह सुनिश्चित करेंगे कि वे घर पर रहें और सुरक्षित रहें।”

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account