सैमसंग ‘माई गैलेक्‍सी’ ऐप पर आपके लिए है फेमस के-ड्रामा और के-पॉप कंटेंट

नई दिल्ली। यूजर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंसदेने की अपनी प्रतिबद्धता के चलते, सैमसंग इंडिया ने आज अपनी ‘माई गैलेक्‍सी’ ऐप पर लोकप्रिय कोरियन कंटेंट की विस्‍तृत श्रृंखला को पेश करने की घोषणा की है। माई गैलेक्‍सी ऐप सैमसंग यूज़र्स के लिए एक एंटरटेनमेंट हब है। केबीएस मीडिया के साथ पार्टनरशिप में अंतरराष्‍ट्रीय ब्‍लॉकबस्‍टर के-ड्रामा – जगलर्स, क्‍वीन फॉर सेवन डेज़ और मैनहोल – भारत में सैमसंग उपभोक्‍ताओं के लिए ‘माई गैलेक्‍सी’ ऐप पर विशेष रूप से उपलब्‍ध होंगे। इतना ही नहीं, सैमसंग उपभोक्ता BTS, Exo, BTOB, MONSTA-X के साथ अन्‍य टॉप कलाकारों और बैंड्स के 750 से ज़्यादा के-पॉप म्‍यूज़िक वीडियो भी देख पाएंगे।
भारतीय युवाओं के बीच कोरियन कंटेंट के लिए बढ़ती दिलचस्पी के बारे में बात करते हुए सैमसंग इंडिया के सीनियर डायरेक्टर, प्रमोद मुन्द्रा ने कहा, ‘हम अपने उपभोक्‍ताओं की पसंद को महत्‍व देते हैं और भारत में के-पॉप संस्‍कृति की बढ़ती लोकप्रियता में कोई संदेह नहीं है। भारतीय युवाओं की बढ़ती हुई मनोरंजन की जरूरतों को ध्‍यान में रखते हुए, हम अपने ‘माई गैलेक्‍सी’ ऐप पर के-कंटेंट पेश करके बेहद खुश हैं। सैमसंग उपभोक्‍ता अब अपने पसंदीदा सैमसंग स्‍मार्टफोन पर के-पॉप म्‍यूज़िक और एक्‍सक्‍लूसिव के-ड्रामा देख सकते हैं। हमें पूरा भरोसा है कि प्रसिद्ध के-कंटेंट हमारे युवा उपभोक्‍ताओं को खूब पसंद आएगा।’के-पॉप और के-ड्रामा के चलते विश्‍व स्‍तर पर कोरियन संस्‍कृति में लोगों की रुचि बढ़ गई है। भारत में भी कोरियन वेव ने खासतौर से युवाओं के बीच लोकप्रियता हासिल करना शुरु कर दिया है। महानगरों और टियर-1 शहरों में 18 से 24 वर्ष की आयु के युवाओं के बीच कोरियन संस्‍कृति में विशेष रुचि देखी जा रही है। ‘माई गैलेक्‍सी’ ऐप भारत में सैमसंग उपभोक्‍ताओं को उनकी बढ़ती मनोरंजन जरूरतों को पूरा करने के लिए निरंतर यूनीक कंटेंट उपलब्‍ध कराने के प्रयास में जुटी है।

‘माई गैलेक्‍सी’ ऐप पर स्‍ट्रीम होने वाला कंटेंट में शामिल हैं:

जगलर्स – एक रॉम-कॉम ड्रामा, जो एक सेक्रेटरी और उसके बॉस के बीच संबंधों की कहानी है और वह कैसे ऑफिस के बाहर एक दम पलट जाती है।

क्‍वीन फॉर 7 डेज़ – एक ऐतिहासिक ड्रामा, जो एक क्वीन की कहानी है जो सात दिनों के लिए सिंहासन पर बैठती है और किंग ली योक और ली यंग के साथ उसके प्यार की कहानी बयां करती है।

मैनहोल – यह कोरियन ड्रामा पिल के सफर पर आधारित है। इसमें मेन एक्टर अपनी 28 साल की क्रश की शादी करने से रोकने के लिए टाइम ट्रेवल करता है।

के-पॉप – BTS, EXO, BTOB,MONSTA-X जैसे टॉप कलाकारों के 750 से ज़्यादा कोरियन पॉप म्‍यूज़िक वीडियो (45 घंटों से ज़्यादा का कंटेंट)।

 

ड्रामा सीरीज़ देखने और म्‍यूज़िक बैंक एक्सेस करने के लिए, डाउनलोड करें ‘माई गैलेक्‍सी’ ऐप (www.tinyurl.com/hvfdx2d)

के-कंटेंट के अलावा, ‘माई गैलेक्‍सी’ ऐप वीडियो, म्‍यूज़िक, गेम्‍स, न्‍यूज़ और पर्सनलाइज़्ड ऑफर्स और अपडेट्स के साथ एक शानदार ऑल-इन-वन एक्सपीरियंस प्रदान करता है। वर्तमान में, ‘माई गैलेक्‍सी’ ऐप के भारत में 2 करोड़ से ज्‍यादा यूजर्स हैं।

 

एडमिन

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account