संजय स्वदेश ने हथुआ के विधायक के खिलाफ ‘चलाया पोलखोल’ अभियान

गोपालगंज : हथुआ के विधायक व नीतीश सरकार के कैबिनेट मंत्री रामसेवक सिंह को स्वीट प्वाइजन यानी मीठा जहर बताते हुए दलित ओबीसी जनजागरण संघ के संयोजक संजय स्वदेश ने कटाक्ष किया है. संजय ने कहा है कि अच्छे चाल चलन और बात विचार का ढोंग कर हथुआ के विधायक रामसेवक सिंह 15 साल से पब्लिक को केवल झांसा देने का काम कर रहे हैं. यदि इनका असली चरित्र जानना हो तो उन लोगों से पूछना चाहिए जो किसी समस्या का समाधान के लिए इनके दरवाजा पर जाते हैं और अपमान का घूंट पीकर लौटते हैं.
संजय स्वदेश ने कहा कि केवल मीठी मीठी बातें करने से विकास नहीं होता है. रामसेवक सिंह ने घूम घूम कर पब्लिक के बीच में कह रहे हैं कि उन्होंने बिजली,पानी और सडक बेहतरीन कर दिया है. लेकिन इसकी हकीकत क्या है, यह जानना हो तो किसी भी गांव से नल जल योजना की हकीकत पूछिए, पता चलेगा कि कितना बड़ा भष्ट्राचार हुआ है. जहां तक बिजली की बात है तो यह पूरे बिहार में बदलाव हुआ है, लेकिन सबसे ज्यादा लो वोल्टेज हथुआ में रहता है. इसी तरह हथुआ विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में कई ऐसी सड़कें हैं जो पूरी तरह से जर्जर हो चुकी हैं. संजय ने कहा कि सोशल मीडिया पर कई जगह की ऐसी फोटो वायरल हुई है, जिसमें लोग खराब सड़क पर जम पानी में धान बो रहे हैं. यह फोटो देख कर हथुआ के विधायक रामसेवक सिंह को शर्म से इस्तीफा दे देनी चाहिए. संजय स्वदेश ने कहा कि दरअसल रामसेवक सिंह की शराफत पब्लिक को मीठे जहर का काम कर रही है. इसी कारण हथुआ में पिछले 15 साल में विकास का कोई बड़ा काम नहीं हो सका है.

संजय स्वदेश ने बताया कि जब से उन्होंने हथुआ के विधायक रामसेवक सिंह की पोल खुलना शुरू किया है, जब से अनेक लोगों ने संपर्क कर रामसेवक के उन कारनामों के बारे में बताया है जो आम पब्लिक में सामने नहीं आई है, यदि वे बातें पब्लिक के बीच में जा जायें तो ने रामसेवक सिंह के उपर से शराफत का चोला उठ जाएगा. संघ के संयोजक संजय स्वदेश ने कहा कि रामसेवक सिंह का पूरा करेटर मीठे जहर की तरह है. जिन लोगों से मदद लेकर राजनीति की सीढी से उपर की ओर चढें, उन लोगों को जरूरत के समय असहयोग व अपमामित किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.