जिसका सभी को इंतजार था, वो आखिर आ गया!

मुंबई। &TV का ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ गुड़िया की जिंदगी के जरिये अपनी हल्की-फुलकी कहानी से खासी लोकपिय्रता बटोर रहा है। अपने परिवार के साथ उसका करीबी रिश्ता और उसके लिये सही जीवनसाथी चुनने के उनके दर्द की दास्तां लोगों की काफी पसंद आ रही है।

जिंदगी और परिस्थितियों को लेकर गुड़िया (सारिका बहरोलिया) की अनूठी और अलग सोच, उस समय मुसीबत बन जाती है जब शादी के लिये रिश्ता आता है। हर बार जब भी उसके लिये शादी का रिश्ता आता है उसकी अजीबोगरीब बातें और उसका बातूनी स्वभाव आड़े आ जाता है। लेकिन कहते हैं ना, हर किसी के लिये कोई ना कोई एक खास बना होता है। काफी इंतजार और ढेर सारे रिजेक्शन के बाद, गुड़िया के सामने उसके सपनों का राजकुमार आखिर आ ही जाता है। गोरा चिट्टा पहलवान, जोकि उसके पिता को पास में एक किराने की दुकान चलाने में मदद करता है, मुद्दू (सरताज गिल)। आखिरकार वह अपनी ‘हीरो वाली एंट्री करने वाला है।

उन दोनों के रास्ते किस तरह से आपस में टकरायें यह अभी एक राज है, लेकिन अपनी एंट्री के बारे में बताते हुए सरताज कहते हैं,‘‘मुद्दू का मेरा किरदार हीरो की तरह तो नहीं है, लेकिन वह गुड़िया के लिये हीरो होगा, वह हर तरह से उसके लिये एक सही लड़का है। गुड़िया को जो भी जीवन में मिलता है उसे वह स्वीकार कर लेती है, यही उसकी सबसे अच्छी बात है, लेकिन मुद्दू ऐसा नहीं है। माधुरी दीक्षित का बहुत बड़ा फैन, मुद्दू हमेशा से ही वैसी ही लड़की से शादी करना चाहता है। लेकिन जब उसकी मुलाकात गुड़िया से होती है, तो उसके सारे सपने टूटने लगेंगे।’’

आगामी एपिसोड में हम देखेंगे कि किस तरह राधे अपनी प्यारी बेटी के लिये रिश्ता लाने की एक और कोशिश करता है। वह एक बार भारी मन से रिजेक्ट होने के लिये रिश्ता लेकर आता है, लेकिन किस्मत ने गुड़िया के लिये कुछ और ही सोच रखा है, जो उसे धीरे-धीरे अपने सपनों के राजकुमार के करीब लेकर जा रहा है!

हीरो की एंट्री तो होगी, पर क्या बनेगी इनकी जबर्दस्त जोड़ी?

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account