एसबीआई कार्ड और विस्‍तारा ने प्रीमियम को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्‍च करने के लिए किया गठबंधन

नई दिल्ली। एसबीआई कार्ड और देश की उत्‍कृष्‍ट फुल-‍सर्विस कैरियर विस्‍तारा ने यात्रा करने वाले शहरी भारतीयों के लिए अपनी तरह का अनूठा प्रीमियम क्रेडिट कार्ड लॉन्‍च करने के लिए हाथ मिलाए हैं। नए कार्ड को दो वैरिएंट्स – क्‍लब विस्‍तारा एसबीआई कार्ड प्राइम और क्‍लब विस्‍तारा एसबीआई कार्ड में लॉन्‍च किया गया है। नया कार्ड घरेलू एवं अंतर्राष्‍ट्रीय यात्रा खर्च पर अनूठे बेनेफिट एवं बेमिसाल मूल्‍य प्रस्‍ताव के जरिये कार्डधारकों को सबसे बेहतरीनयात्रा अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। गौरतलब है कि एसबीआई कार्ड आरबीआई के अनुसार, क्रेडिट कार्ड आउटस्‍टैंडिंग की संख्‍या और वित्‍त वर्ष 2019 और 30 सितंबर 2019 को समाप्‍त हुए छह महीनों में कुल क्रेडिट कार्ड खर्च के लिहाज से दूसरी सबसे बड़ी क्रेडिट कार्ड कंपनी है।

नया लॉन्‍च किया गया क्‍लब विस्‍तारा एसबीआई कार्ड प्राइम भारतीय यात्रियों की लगातार उभरती जरूरतों को पूरा करेगा जोकि स्‍टाइल एवं लग्‍जरी के साथ यात्रा करने की चाहत रखते हैं। कार्ड ज्‍वाइनिंग और खर्च आधारित माइलस्‍टोन हासिल करने पर वन-वे प्रीमियम इकोनॉमी टिकट, कॉम्‍प्‍लीमेंटरी क्‍लब विस्‍तारा सिल्‍वर टियर मेंबरशिप,विस्‍तारा चैनलों-वेबसाइट,एप्‍प या हेल्‍पलाइन पर बुक कराये फ्‍लाइट टिकटों को 6 बार मुफ्‍त में रद्द कराने की सुविधा जैसे लाभ प्रदान करता है। साथ ही यह अन्‍य लाभों के अलावा, चार इंटरनेशनल और आठ घरेलू कॉम्‍प्‍लीमेंटरी लाउंज एक्‍सेस भी देता है।

लॉन्‍च पर श्री हरदयाल प्रसाद, एमडी एवं सीईओ, एसबीआई कार्ड ने कहा, “एसबीआई कार्ड ने हमेशा अपने ग्राहकों को सबसे बेहतरीन प्रोडक्‍ट देने का प्रयास किया है जिन्‍हें उनकी अलग-अलग लाइफस्‍टाइल एवं जरूरतों के अनुसार बनाया जाता है। यह उन्‍हें सर्वाधिक महत्‍व एवं शानदर अनुभव प्रदान करते हैं। हमारे कार्डधारकों के लिए यात्रा खर्च की एक प्रमुख श्रेणी है। भारत की सर्वश्रेष्‍ठ एयरलाइन विस्‍तारा के साथ हमारी साझेदारी के माध्‍यम से, हमारा उद्देश्‍य अपने ग्राहकों खासतौर से शहर के युवाओं की अनूठी जरूरतों को पूरा करना है जिनका समय के साथ यात्रा पर खर्च काफी बढ़ गया है और वे उससे जुड़े प्रिविलेज बेनेफिट की तलाश में रहते हैं। इस लॉन्‍च ने कई वर्षों में विकसित किये गये हमारे ट्रैवेल क्रेडिट कार्ड पोर्टफोलियो को बढ़ाया है। यह कार्ड हमारे ग्राहकों की विभिन्‍न जरूरतों को पूरा करने पर लक्षित हैं।”

श्री लेस्‍ले थांग, सीईओ, विस्‍तारा ने कहा, “हमारा प्रयास क्‍लब विस्‍तारा के मूल्‍य प्रस्‍ताव को बेहतर बनाना है और हम इसे फ्रीक्‍वेंट फ्‍लायर प्रोग्राम से अधिक आकर्षक, व्‍यापक लाइफस्‍टाइल प्रोग्राम बनाना चाहते हैं जोकि हमारे ग्राहकों की रोजमर्रा की जिंदगी का महत्‍वपूर्ण हिस्‍सा बन जाए। आज के शहरी ग्राहकों के बीच यात्रा खर्च में लगातार बढ़ोतरी जारी है, ऐसे में हम चाहते हैं कि हम क्‍लब विस्‍तार से जुड़ने और उनकी क्‍लब विस्‍तारा मेंबरशिप के प्रिविलेज का आनंद उठाने के लिए ग्राहकों की लगातार बढ़ती संख्‍या को अधिक विकल्‍प मुहैया करायें।”

क्‍लब विस्‍तारा एसबीआई कार्ड के दो वैरिएंट्स कई फायदों एवं प्रिविलेज के साथ आते हैं, जैसेकि कॉम्‍प्‍लीमेंटरी क्‍लब विस्‍तारा सिल्‍वर/बेस टियर मेंबरशिप, विस्तारा के घरेलू नेटवर्क पर वेलकम टिकट, वन-क्‍लास अपग्रेड वाउचर, विस्‍तारा बुकिंग्‍स पर मुफ्‍त में रद्दीकरण, यात्रा बीमासुरक्षा, लाउंज एक्‍सेस वाउचर्स, प्रॉयारिटी पास प्रोग्राम के लिए कॉम्‍प्‍लीमेंटरी मेंबरशिप और माइलस्‍टोन खर्च तक पहुंचने पर आकर्षक रिवार्ड्स।

क्‍लब विस्‍तारा एसबीआई कार्ड प्राइम धारक विस्‍तारा पर फ्‍लाइट टिकट बुक कराने पर खर्च किये गये प्रत्‍येक 100 रुपये पर 9 क्‍लब विस्तारा (सीवी) प्‍वाइंट्स प्राप्‍त कर सकते हैं।

क्‍लब विस्‍तारा एसबीआई कार्डधारकों को कार्ड पर किये गये प्रत्‍येक 200 रुपये योग्‍य खर्च पर चार सीवी प्‍वाइंट मिलेंगे। इन सीवी प्‍वाइंट्स को विस्‍तारा और इसकी पार्टनर एयरलांइस पर घरेलू एवं अंतर्राष्‍ट्रीय उड़ानों के लिए रिडीम कराया जा सकता है।

क्‍लब विस्‍तारा एसबीआई कार्ड के लिए ज्‍वाइनिंग फीस 1499 रुपये प्‍लस जीएसटी और क्‍लब विस्‍तारा एसबीआई कार्ड प्राइम के लिए 2999 रुपये प्‍लस जीएसटी है। इन्‍हें समान शुल्‍क पर हर साल रिन्‍यू कराया जायेगा।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account