प्रमुख सुर्खियाँ :

पानीपत को लेकर स्कूली बच्चों में गजब का उत्साह

नई दिल्ली। आशुतोष गोवारिकर की पानीपत को रिलीज के बाद से सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि क्रिटिक्स से भी काफी सराहना मिल रही है। हर दिन इसके रिस्पॉन्स में गजब का इजाफा देखा जा सकता है और रिलीज के पहले हफ्ते में भी इसकी प्रशंसा का दौर जारी है |
निर्देशक आशुतोष गोवारिकर द्वारा बताए गए इतिहास के इस खूबसूरत हिस्से को देखने के लिए न केवल बड़े-बूढ़े बल्कि युवा स्कूली बच्चे भी बहुत उत्सुक हैं।
पानीपत की तीसरी लड़ाई को एक खोई हुई लड़ाई कहा गया था और हमारे स्कूल की किताबों में भी इसके बारे में बहुत कुछ लिखा हुआ या पढ़ने को नहीं मिलता। हालांकि अब निर्देशक आशुतोष गोवारीकर ने पानीपत की तीसरी लड़ाई पर एक फिल्म बनाई है, यहां तक कि स्कूल के टीचर्स और अन्य अथॉरिटी भी बच्चों को फिल्म दिखाने के लिए उत्सुक हैं ताकि उन्हें पता चले कि पानीपत की तीसरी लड़ाई का हमारे इतिहास में क्या महत्व है।
निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की पानीपत की तीसरी लड़ाई में ऐतिहासिक लड़ाई से आगे क्या है, यह विस्तार से दर्शाया गया है। अब जब यह फिल्म रिलीज़ हुई, तो पैरेंट्स के साथ साथ टीचर्स भी चाह रहे हैं कि बच्चे निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की यह फिल्म जरूर देखें ताकि उन्हें इतिहास के इस शानदार हिस्से को समझने का मौका मिले। निर्देशक आशुतोष गोवारिकर द्वारा बताए गए इस महाकाव्य युद्ध को देशभर के बच्चे सिनेमाघरों में स्क्रीन पर देखने पहुंच रहे हैं।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account