प्रमुख सुर्खियाँ :

सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स ने गुरुग्राम में खोला नया स्टोर,

गुरुग्राम। आभूषण की खुदरा-बिक्री श्रृंखलाओं में से एक, कोलकाता मुख्यालय वाली सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स ने हरियाणा स्थित गुरुग्राम में अपना नया स्टोर खोला है। भारत में इस 91वें स्टोर के लॉन्च के मौके पर सेंको ने राष्ट्रीय राजधानी के निवासियों के लिए 5,000 से अधिक खूबसूरत डिजाईन में बैंगल कलेक्शन (कड़े-चूड़ियों का संग्रह) पेश करने की भी घोषणा की। इसके अलावा सेंको ने वैशाखी और अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर उल्लेखनीय ऑफर और रियायतों की भी पेशकश की है। आभूषणों की कीमत 7,000ध्- रूपये से शुरू होती है और बनाई की कीमत आठ प्रतिशत से 20 प्रतिशत के बीच है।
एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया (उत्तरी क्षेत्र) 2018 की विजेताओं ने गुरुग्राम के जेएमडी रीजेंट आर्केड मॉल में खुले सेंको के स्टोर में नए बैंगल कलेक्शन का अनावरण किया। इस कलेक्शन में कोटकी चूड़ियाँ, आकर्षक बॉल ब्रेसलेट, साराभुज ब्रेसलेट, फेदर चूड़, स्क्वायर चूड़, बटरफ्लाई ग्लास बैंगल, गजानन चूड़ी, कंकण बैंगल, रुली गोल्ड बैंगल, क्यूरी गोल्ड बैंगल, रोज बड बैंगल, मणिपुरी बैंगल, रोज कट बैंगल, मयूराक्षी बैंगल, लीफ नक्शी बैंगल, मयूर लोहा बैंगल आदि शामिल हैं।
सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स के कार्यकारी निदेशक शुभंकर सेन ने कहा, “ हमें गुरुग्राम में नए स्थान पर ज्यादा बड़ी जगह में नए कलेक्शन के साथ अपना आभूषण स्टोर लॉन्च करते हुए खुशी हो रही । हम बंगाल से हैं जो बेहतरीन कारीगरों की भूमि है और हम गुरुग्राम के निवासियों के लिए बेहद सावधानी से तैयार सुंदर डिजाईन वाले बेहतरीन आभूषण पेश करते हुए बहुत खुश हैं। सौभाग्य की बात है की मिस इंडिया (उत्तरी क्षेत्र) की विजेता हमारे नए स्टोर के लॉन्च और नए बैंगल कलेक्शन के अनावरण के मौके पर आयीं।”

 

सुभाष चन्द्र

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account