बॉलीवुड में सात साल बाद शांतिप्रिया की वापसी

मुंबई। अक्षय कुमार के साथ हर अभिनेत्री काम करना चाहती है क्योंकि वह बॉक्स आफिस के बादशाह हैं। इसी बादशाह की पहली फिल्म की हीरोइन बनने का मौका मिला था अभिनेत्री शांति प्रिया को। फिल्म का नाम था सौगंध। हालांकि फिल्म एवरेज रही,पर अक्षय के कदम आगे बढ़ते रहे, पर शांतिप्रिया शांत तरीके से चलती रही। कमाल की बात तो ये है कि अक्षय के साथ ही उनकी डेब्यू हिंदी फिल्म थी और आखिरी फिल्म इक्का पे इक्का में भी वह अक्षय के अपोजिट थीं। शांतिप्रिया ने माता की चौकी और द्वारकाधीश भगवान श्री कृष्ण जैसे टीवी शोज में भी काम किया है। दर्शकों को उम्मीद थी कि अभिनय में सशक्त यह अभिनेत्री अभी कई और हिट फिल्में देगी लेकिन कुछ फिल्में करने के बाद शांतिप्रिया अचानक बॉलीवुड से गायब हो गई।

अहम बात तो ये है कि शांतिप्रिया सात साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। वह कहती हैं कि कुछ मूवीज़ और वेबसीरीज़ के लिए उनकी बातचीत चल रही है। मूवी फाइनल हो चुकी है लेकिन अभी नाम नहीं बता सकती। अक्षय कुमार में अब आप कितना बदलाव देख रही हैं? इस सवाल पर शांतिप्रिया कहती हैं कि परफोरमेंस की बात करें तो अक्षय ने कापफी इम्प्रूव किया है। डांस में भी वह एक्सपर्ट हो गए हैं जबकि पहले डांस करने में उन्हें डर लगता था।

नई जेनरेशन के एक्टर्स को लेकर शांतिप्रिया कहती हैं कि सभी टैलेंटेड हैं। रणबीर और रणवीर टोटली डिफरेंट हैं। उसी तरह आयुष्मान खुराना और विवेक कौशल भी पूरी तरह से विपरीत हैं। अभिनेत्रियों में शांतिप्रिया की पसंद प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कंगना रानौत हैं। आलिया के बारे में वह कहती हैं कि आलिया बच्ची-सी होने के बावजूद मैच्योर एक्टिंग करती हैं लेकिन कंगना के तो क्या कहने। आउडरसाइडर होने के बावजूद उन्होंने यहां अपना डंका बजाया है। शांतिप्रिया कहती हैं कि वह ऐसे कैरेक्टर्स करना चाहती हैं, जो यादगार हों। जिनकी अलग ब्यूटी हो। किसकी बायोपिक करना चाहेंगी? इस सवाल पर शांतिप्रिया कहती हैं कि वह मदर टैरेसा की बायोपिक करना चाहती हैं। प्रिसिंस डायना और श्रीदेवी भी मेरी लिस्ट में शामिल हैं जिनके व्यक्तित्व से मैं प्रभावित रही हूं।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account