श्याम लाल कॉलेज (सांध्य) ने श्रीराम कॉलेज आॅफ कॉमर्स को रौंदा

नई दिल्ली। श्याम लाल कॉलेज (सांध्य) ने उलटफेर करते हुए श्रीराम कॉलेज आॅफ कॉमर्स को एकतरफा मुकाबले में 6-0 से रौंदकर 8वें पद्मश्री श्याम लाल मेमोरियल इनवीटेशनल हॉकी टूर्नामेंट (पुरुष और महिला) में दूसरी जीत दर्ज की। विजेता के लिए कामिल, सैम और सत्यम ने दो-दो गोल किए।
टूर्नामेंट के चैथे दिन पुरुष वर्ग के अन्य मुकाबलों में श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज ने मोतीलाल नेहरु कॉलेज (सांध्य) को 10-0 के विशाल अंतर से हराया। विजेता टीम के लिए मोहित ने चार, सचिन ने तीन,पुलकित ने दो और अंकित ने एक गोल किया।
किरोड़ी मल कॉलेज ने श्याम लाल कॉलेज एल्युमनस को 7-1 से मात दी। विजेता के लिए हर्षित और देवन्दर ने दो-दो गोल किए, जबकि विशांत, विपुल और राहुल ने एक-एक गोल किया। पराजित टीम का एकमात्र गोल संदीप ने किया।
महिला वर्ग में जीसस एंड मैरी कॉलेज ने दिल्ली विश्वविद्यालय एल्युमनस को 2-1 से हराया। कंचन ने विजेता के लिए दोनों गोल किए। डीयू के लिए मंजू ने गोल किया।
एक अन्य मैच में श्यामा प्रसाद कॉलेज ने भारती कॉलेज को 2-1 से मात दी। विजेता टीम के लिए प्रियंका ने दो गोल किए। साक्षी ने भारती कॉलेज के लिए एकमात्र गोल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.