प्रमुख सुर्खियाँ :

झारखंड में दो दिवसीय चुनावी दौरे पर श्याम रजक, नुक्कड़ सभाओं को किया संबोधित

रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी पार्टी जनता दल (यू०) की तरफ से चुनाव प्रचार हेतु स्टार प्रचारक के रूप में जदयू० के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार के उद्योग मंत्री श्री श्याम रजक आज जिला-पलामू पहुँचे। यहाँ पहुँचनें पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया।

झारखंड में दो दिवसीय चुनावी दौरे के दौरान श्री रजक नें आज पलामु जिले के विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र स्थित सोरगड़ा एवं कांडी में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया एवं जनता से जद(यू०) के प्रत्याशी श्री ब्रह्मदेव प्रसाद को भारी संख्या में वोट देकर विजय बनानें की अपील की।

श्री रजक नें कहा कि जद(यू०) ही एक मात्र ऐसी पार्टी जो जात-धर्म की राजनीति नहीं करती। हमारे नेता और बिहार के माननीय मुख्यमंत्री आदरणीय श्री नीतीश कुमार का एक मात्र उद्देश्य है सर्वांगीण विकास। यही कारण है कि आज बिहार में चौमुखी विकास हुआ है। चाहे सड़क हो, पानी हो, बिजली हो, शिक्षा हो हर क्षेत्र में बिहार तरक्की कर रहा है। वही दूसरी तरफ हर तरह की खनिज-संपदा, उद्योग आदि से सम्पन्न होने के बाबजूद भी झारखंड विकास से अबतक महरूम है।

श्री रजक नें मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमें जनता का पूरा प्यार और समर्थन मिल रहा है। निश्चित रूप से हमारी पार्टी जदयूo झारखंड विधानसभा चुनाव में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करेगी और अधिक से अधिक सीट जीतेगी।

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account