प्रमुख सुर्खियाँ :

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की रोमांटिक जोड़ी एक बार फिर से

नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी को मरजावां फिल्म में दर्शकों द्वारा बहुत प्यार मिला. फिल्म में उनकी केमिस्ट्री और फिल्म का म्यूजिक यह बताता है कि यह बॉक्स ऑफिस पर सफल रहा। अब, भूषण कुमार और टी-सीरीज़ सिड और तारा को एक साथ फिर से एक म्यूजिक वीडियो में वापस ला रहे है। दोनों को दिल्ली-6 के हिट ट्रैक मसक्कली के रीक्रिएटेड वर्जन तनिष्क बागची द्वारा में एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए देखा जाएगा।
प्रसून जोशी द्वारा लिखे गए लोकप्रिय मेलोडी जिसे एआर रहमान ने म्यूजिक दिया था, उसे आज के सांग्स की तरह ट्विस्ट देने का विचार था। टाइटल मसक्कली 2.0 इसमें तनिष्क ने कुछ एक्स्ट्रा लिरिक्स भी जोड़े है इस न्यू वर्ज़न को सचेत टंडन और तुलसी कुमार ने अपने सुरों से सजाया है।
आदिल शेख द्वारा वीडियो निर्देशित और कोरियोग्राफ किया गया है, इसे एक नॉटी-रोमांटिक ट्रैक के रूप में तैयार किया गया है, जिसमें सिड और तारा एक होटल के कमरे में चुपके से घुसते हैं और अंत में पकड़े जाते हैं।
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि “इस सांग की शूटिंग काफी मजेदार रही है। “मसक्कली एक इनडोर सांग है, जोकि आज की कंडीशन के हिसाब से बिल्कुल ठीक है क्योंकि वर्तमान स्थिति में हम सब घर में रह रहे है और सुरक्षित रह रहे हैं। उस समय, हमने अनजाने में ही इस स्थिति पर एक सांग बनाया जिसमें दो लोग घर के अंदर रहने की कोशिश कर रहे थे और मस्ती कर रहे थे। जो कुछ सेट पर लग रहा था, मै इसका इंतज़ार कर रहा हूँ ।
नए वर्जन के बारे में बात करते हुए, खुश होते हुए तारा कहती हैं, “मसक्कली 2.0 के लिए शूट करना और रिहर्सल करना सच में मजेदार था। सिड और मैंने एक बार ही रिहर्सल किया, लेकिन हम पूरे गाने को इतनी जल्दी और सहजता से शूट करने में कामयाब रहे, यह सच में बहुत जल्दी हुआ। मसक्कली दिल्ली -6 का ऐसा लोकप्रिय सांग है जो मिड टेम्पो ट्यून होने के बावजूद इतना आकर्षक है। मुझे ओरिजनल वर्जन भी बहुत पसंद है और मुझे लगता है कि भूषणजी और तनिष्क ने मसक्कली 2.0 को बड़ी ही खूबसूरती के साथ कल्पना की है। तुलसी और सचेत ने इसे एक मजेदार और सेक्सी टच दिया है जो मुझे बहुत ही पसदं है। यह काम करने के लिए अभी तक का एक और शानदार सांग है। ”
टी-सीरीज़ के हेड भूषण कुमार, जिन्होंने म्यूजिक वीडियो को बैंकरोल किया है, उन्होंने कहा, “हमने, टी-सीरीज़ ने हमेशा अच्छे संगीत का समर्थन करने में विश्वास किया है. एआर रहमान ने मसक्कली में बहुत ही शानदार संगीत दिया था, जो मेरी इतने सालों में सबसे पसंदिता फिल्म रही है। दिल्ली -6 के इस सांग को उस समय दर्शकों से बहुत प्यार मिला था जब यह रिलीज़ किया गया था। आज तक, इस सांग के लिए युवाओं का उत्साह बना हुआ है। जब मेरी टीम एक नया संस्करण बनाने पर चर्चा कर रही थी। तब मुझे लगा कि इस चार्टबस्टर ट्रैक को नए अंदाज़ में पेश करना एक अच्छा विचार होगा। फिर, हमने सिद्धार्थ और तारा को म्यूज़िक वीडियो के लिए चुना क्योंकि वे स्क्रीन पर एक साथ अच्छे दिखते हैं। उन्होंने तनिष्क के कम्पोजीशन में जान डाल दी। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस संस्करण का भी उतना ही मज़ा लेंगे।
तारा के लिए मसक्कली 2.0 को तुलसी कुमार ने गाया है, वे कहती है, “मसक्कली 2.0 का हिस्सा बनना मजेदार था। सबसे पहले, दिल्ली -6 का सांग मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखता है क्योंकि यह बहुत ही यूनिक और अलग था जब यह रिलीज़ हुआ था। इसने अपनी यूनिक कविता के कारण एक ट्रेंड सेट कर दिया था जो पहले कभी नहीं सुनी गई थी। तनिष्क बागची का यह रिक्रिएशन सिद्धार्थ और तारा पर फिल्माया गया है, इसलिए यह ओरिजनल ट्रैक की तरह सिर्फ एक मेल वर्ज़न नहीं है। इसमें फीमेल पार्ट भी ऐड किया गया है. तुलसी ने आगे कहा इस मजेदार सांग में तारा की आवाज बनना बहुत ही अच्छा है। मुझे उम्मीद है कि यह लॉकडाउन के इस समय के दौरान दर्शकों का मनोरंजन करेगा और उन्हें अपने घरों में सुकून देगा। ”
सिड को अपनी आवाज़ देने वाले सचेत टंडन ने कहा, “मसक्कली 2.0 की रिकॉर्डिंग मजेदार थी। इसके लिए भूषण सर को धन्यवाद। यह मिस्टर एआर रहमान का एक आइकॉनिक गाना है। रिकॉर्डिंग के दौरान मेरे पास उन दिनों का फ्लैशबैक था जब ओरिजनल सांग रिलीज़ हुआ था और मुझे याद है कि मुझे तुरंत उस सांग से प्यार हो गया था। मैंने हमेशा गानों के ‘फील पार्ट’ पर ध्यान केंद्रित किया है। रिकॉर्डिंग करते समय, सांग में नए सेक्शन बहुत अधिक ग्रूवी और समकालीन लगे, गायन शैली सांग के निर्माण पर काफी निर्भर थी और मुझे लगा कि मुझे माइक पर बहुत जीवंत और गतिशील होने की आवश्यकता है।
भूषण कुमार की मसक्कली 2.0, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया हैं, तनिष्क बागची द्वारा फिर से बनाया गया है और इसे तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने गाया है। यह गाना 8 अप्रैल, 2020 को टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ होगा।

 

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account