प्रमुख सुर्खियाँ :

स्किनड्रेला 2020 की विजेता रहीं Ridhi Kapur

नई दिल्ली।  स्किनड्रेला 2020 की विजेता रहीं Ridhi Kapur।  क्राउन के साथ Ridhi Kapur को 2.5 लाख रुपए और अगले साल के लिए स्किनेला का फेस बनने का मौका भी मिला। पहले रनरअप  Sarita Samatkar को 1 लाख रुपए का नकद पुरस्कार और दूसरे रनरअप Dorik Garg को 50,000 रुपए का नकद पुरस्कार प्रदान किया गया।

डॉली कुमार, संस्थापक और निदेशक, कॉस्मिक न्यूट्राकोस सॉल्यूशन प्रा.लि., स्किनला की प्रवर्तक कंपनी, ने कहा, “स्किनड्रेला के इस संस्करण में बड़े पैमाने पर भागीदारी और उत्साह को देखकर हम काफी रोमांचित हैं। हम प्रतिभागियों और उन सभी लोगों का जिन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाने में मदद की है, के प्रति अपना विनम्र आभार व्यक्त‍ करते हैं। आप सभी एक बेहतर भविष्य के लिए अपना योगदान दे रहे हैं, जहां कठोर सौंदर्य मानदंड के कोई मायने नहीं है। अपनी ओर से, हर लड़की अपने आप को स्पेहशल और रुैनचमतछंजनतंससल खूबसूरत महसूस करें यह सुनिश्चित करने के लिए हम लगातार स्किनड्रेला प्रतियोगिता का आयोजन करते रहेंगे।”

इस साल, स्किनड्रेला ने प्रतियोगिता का विस्तार करने और प्रतिभागिता को बढ़ाने के लिए बड़े स्तर पर जमीनी गतिविधियों को अंजाम दिया। ब्रांड ने 33 शहरों, मेट्रो सिटी दिल्ली/एनसीआर, मुंबई, बेंगलुरू और हैदराबाद के साथ लखनऊ, वडोदरा, आगरा, पुणे और रांचि जैसे टियर-2 शहरों सहित, में 67 कॉलेजों का दौरा किया। श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स, दौलत राम कॉलेज, मीठीबाई कॉलेज, पीईएस यूनिवर्सिटी, जीसस एंड मैरी कॉलेज आदि जैसे उल्लेखनीय संस्थानों का दौरा करने के बाद स्किनेला को स्किनड्रेला 2020 के लिए 20,000 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन प्राप्त हुए।

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account