सोशल मीडिया ऐप श्रेणी के सर्वोच्च 5 ब्रेकआउट ऐप्स में VMate शामिल

 

नई दिल्ली ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म, VMate ने सोशल मीडिया ऍप श्रेणी के सर्वोच्च 5 ब्रेकआउट्  ऐप्स  में  अपना स्थान बना लिया है। यह खबर ‘‘स्टेट ऑफ मोबाईल 2020’’ की  ऐप एनी रिपोर्ट में प्रकाशित हुई, जो आईओएस एवं गूगल प्ले स्टोर पर होने वाले ऍप डाउनलोड्स की साल दर साल वृद्धि के आधार पर तैयार की गई है। VMate पे 5करोड़  मासिक एक्टिव यूज़र्स हो चुके हैं।

 

VMate की एसोसिएट डायरेक्टर, मिस निशा पोखरियाल ने बताया, ‘‘सर्वोच्च 5 ब्रेकआउट ऐप्स की श्रेणी में आना VMate की टीम एवं इसके क्रिएटर्स का वर्ष भर चला अथक परिश्रम प्रदर्शित करता है। भारत में VMate की बढ़ती लोकप्रियता के लिए हम इस प्लेटफार्म से जुड़े हर व्यक्ति को बधाई देते हैं।’’

यह प्लेटफॉर्म पूरे साल बहुत सक्रिय रहा तथा अपने बैनर तले अनेक सफल अभियान चलाकर करोड़ों यूज़र्स तक पहुंचा। इसने ऐसे इन्फ्लुएंसर्स उभारे , जो इस प्लेटफॉर्म की मदद से अपनी आजीविका भी अर्जित कर रहे हैं। 2019 में इस प्लेटफॉर्म ने नच बलिए सीज़न 9 के साथ सहयोग किया और नए साल के मौके पर न्यू ईयर धमाका के लिए सनी लियोनी को लेकर आया। यह प्लेटफॉर्म 2 कार विजेता दे चुका है और इसके क्रिएटर्स डांस रियल्टी शो में आ चुके हैं तथा सनी लियोनी के साथ डेट पर जाने का मौका भी जीत चुके हैं।

 

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account