‘दबंग 3’ की तीसरी कड़ी में भी नजर आएंगी सोनाक्षी

मुंबई। सलमान खान की नई फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग मध्य प्रदेश के इंदौर और आसपास की लोकेशनों पर शुरु हो गई है। सोमवार से सलमान के साथ इस फिल्म की शूटिंग का आगाज हुआ और अब इस टीम के साथ रज्जो भी जुड़ गई हैं। फिल्म में रज्जो का किरदार निभाने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने बुधवार से शूटिंग में हिस्सा लेना शुरु किया और रज्जो के गेटअप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि एक बार फिर रज्जो के अवतार में आकर बेहद खुशी महसूस हो रही है। सोनाक्षी के करियर की शुरुआत दबंग की पहली कड़ी के साथ हुई थी, जिसमें उनका संवाद- थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, प्यार से डर लगता है काफी लोकप्रिय हुआ था।

दबंग की दोनों कड़ियों में रज्जो ने चुलबुल पांडे की पत्नी की भूमिका निभाई है और तीसरी कड़ी में भी उनकी वही भूमिका है। दूसरी ओर, फिल्म की यूनिट से जुड़े सूत्रों ने संकेत दिए हैं कि इस बार रज्जो के अलावा चुलबुल पांडे की जिंदगी में एक और महिला पात्र होगा। इस किरदार के लिए अभी तक किसी हीरोइन का नाम तय नहीं हुआ है।

प्रभुदेवा के निर्देशन में शुरु हुई इस फिल्म का निर्माण सलमान की कंपनी एसकेएफ और अरबाज खान की कंपनी मिलकर कर रहे हैं। संभवत अरबाज फिल्म में एक बार फिर दबंग की दोनों कड़ियों की तरह इस बार भी मक्खी के किरदार में होंगे। ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने की संभावना है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account