प्रमुख सुर्खियाँ :

सोनी ने लाॅन्च किया एक्सपिरिआ एल2 स्मार्टफोन

नई दिल्ली। सेल्फी प्रेमियों के लिए सोनी इंडिया ने आज अपनें प्रीमिअम स्मार्टफ¨न एक्सपिरिआ एल2 का शुभारंभ किया है। एक्सपिरिआ परिवार में नया सदस्य ह¨नेवाला एक्सपिरिआ एल2 में 13.9 सेंमी वाईड स्क्रीन एचडी डिस्प्ले के साथ 2 शक्तीशाली कैमरा, 8 मेगापिक्सेल 120डिग्री सुपरवाईड एंगल सेल्फी कैमरा और 13 मेगापिक्सेल एफ2.0 मेन कैमरा है। इसके स्टाईलिश स्लीक डिजाईन के साथ ये स्मार्टफ¨न 3300 एमएएच बैटरी के साथ पूरे दिनभर प्रदर्शन प्रदान करता है। इसके सुधारित कैमरा फंक्शन्स की आपक¨ यादगार पल आसानी से कैप्चर करने देते है। इसका रेअर इंटिग्रेटेड फिंगरप्रिंट सेंसर आपक¨ इन्ट्युटिव तरीके से पहचानता है और आपक¨ निजी सुरक्षा विकल्प प्रदान करता है।
बता दें कि सेल्फी की दुनिया में फ्रंट कैमरा सबसे महत्त्वपूर्ण है और एक्सपिरिआ एल2 पर 120 डिग्री सुपर वाईड.एंगल 8 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा आपक¨ ग्रुप सेल्फी में किसी क¨ भी मिस आऊट न करते हुए पूरी एक्शन कैप्चर करने देता है। एक्सपिरिआ एल2 आपक¨ प¨ट्र्रेट सेल्फी म¨ड और ग्रुप सेल्फी म¨ड में ट©गल करने देता है। अच्छी निजी सेल्फीज के लिए प¨ट्र्रेट म¨ड और आपके सभी द¨स्त¨ं क¨ समाने के लिए ग्रुप सेल्फी म¨ड केवल एक क्लिक में। सवर्¨त्तम पल अचूकता से कैप्चर करने के लिए नये एक्सपिरिआ एल2 में 13 मेगापिक्सेल एफ2.0 रेअर कैमरा है जिससे स्पष्ट और तेज म¨बाईल फ¨ट¨ग्राफी स्प©न्टेनिअस पल¨ं में भी की जा सकती है। एक्सपिरिआ एल2 पर ह¨नेवाले उत्तम कैमरा क©म्बिनेशन उपय¨गकर्ताओं क¨ सवर्¨त्तम ल¨ लाईट गुणवत्तावान ईमेजिंग और अचूक फ¨कसिंग गति का शक्तीशाली मेल प्रदान करते है, जिससे ज्यादा अच्छे और उजले पिक्चर्स प्राप्त ह¨ते है।
एक्सपिरिआ एल2 का डिजाईन बेहद स्लीक है और इसके डिजाईन में से सीमलेस जैसे कभीभी खत्म न ह¨नेवाले सर्फेस का इल्यूजन निर्माण किया जाता है। इसके कर्वेचर की वजह से ये आपके हाथ में अच्छे से बैठता है। एक्सपिरिआ एल२ पर ह¨नेवाला विस्तारित 13.9 सेंमी (5.5) एचडी स्क्रीन विविधता से भरे रंग¨ं का आऊटपूट और डिटेल्ड ईमेजेस का अच्छा और तेज व्युईंग अनुभव प्रदान करता है। इससे विडीओज् का आनंद लिया जा सकता है, क©न्टेन्ट ब्राऊझ किया जा सकता है और औनदिग¨ स¨शल नेटवक्र्स का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। खुबसूरत उजला रंग, स्पष्टता और क©न्ट्रास्ट की वजह से आपक¨ वास्तविक दृश्य का आभास निर्माण करनेवाली स¨नी क्राफ्ट्समनशिप दिखायी देती है।
3300 एमएएच बैटरी की वजह से आपक¨ ज¨ भी करना पसंद है उसे आप अधिक समय तक कर सकते है। इन्ट्युटिव एक्सपिरिआ स्मार्ट चार्जिंग तकनीक की वजह से बैटरी उसकी पूरी जिंदगीभर तंदुरूस्त रहती है। इसके अलावा, स्टैमिना म¨ड जब आपक¨ जरूरत ह¨ तब आपकी बैटरी की जिंदगी बढाता है। इसी के साथ क्यून¨व¨ एडाप्टिव चार्जिंग तकनीक और बैटरी केअर एकसाथ काम करके बैटरी की दीर्घकालीन तंदुरूस्ती क¨ बढाते है। इस में बैटरी का नुकसान टालने के लिए उसकी आयु बढाने के लिए उसकी सेहत पर ध्यान दिया जाता है और चार्जिंग करंट एडजेस्ट किया जाता है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account