प्रमुख सुर्खियाँ :

सोनी सब के ‘भाखरवड़ी’ में गायत्री हुई किडनैप

मुंबई। सोनी सब के जीवन के सार वाला शो ‘भाखरवाड़ी’ ने मराठी (गोखले) और गुजराती (ठक्कलर) परिवार के बीच वैचारिक मतभेद पर अपनी प्रस्तुशति के साथ दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। इस हल्केद-फुलके पारिवारिक मनोरंजक शो में इस हफ्ते एक दिलचस्पश मोड़ आने वाला है क्यों कि गायत्री किडनैप हो गयी है, जिससे हर कोई सदमे में है!

जैसे ही यह घटना सामने आयेगी, फैन्सस देखेंगे कि महेंद्र (परेश गनात्रा) और अभिषेक (अक्षय केलकर), जोकि दो खूबसूरत महिला हेल्पआर सुलक्षणा और चंद्रमुखी के वेश में हैं, अन्नार (देवेन भोजानी) और अभिषेक के बीच चीजें बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे। लेकिन उनका सच उर्मिला (भक्ति राठौर) के सामने आने ही वाला है। गणपति बप्पा  के स्वा गत के लिये दोनों ही परिवार त्योिहार के रंग में डूबे होते हैं, ऐसे में अन्नाि और गायत्री (अक्षिता मुद्गल) अभिषेक को बेंगलुरू से वापस लाने के लिये तैयार हो जाते हैं। वो लोग बेंगलुरू के लिये निकलने ही वाले होते हैं कि एक हादसा हो जाता है और गायत्री किडनैप हो जाती है। इससे हर कोई सदमे में आ जाता है!

गायत्री की भूमिका निभा रहीं, अक्षिता मुद्गल कहती हैं, ‘’इस हफ्ते फैन्सप को एक के बाद एक चौंकाने वाली चीजें देखने को मिलेंगी, क्योंतकि गायत्री को किडनैप कर लिया गया है। किडनैपर की तलाश पूरे हफ्ते दर्शकों को एक बेहतरीन सफर पर लेकर जायेगी। परिवार में हर कोई रो रहा है, यह जानने की कोशिशों में लगा है कि इसके पीछे किसका हाथ है, ऐसे में दर्शकों को एक चौंका देने वाला खुलासा उन्हें  हैरत में डाल देगा।‘’

एडमिन

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account