तेरा क्‍या होगा आलिया में नील मोटवानी की एंट्री

मुंबई।  सोनी सब की नई रोमांटिक कॉमेडी ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ ने आलिया (अनुषा मिश्रा), आलोक (हर्षद अरोड़ा) और तारा (प्रियंका पुरोहित) की जिंदगियों में चौंका देने वाले ट्विस्‍ट और टर्न से दर्शकों को टेलीविजन परदे से बांधे रखा है। सोनी सब की यह हल्‍की-फुलकी कॉमेडी में तारा के पूर्व प्रेमी कुणाल आहूजा के रूप में नील मोटवानी की एंट्री से एक दिलचस्‍प मोड़ आने वाला है।

 

आलोक के लिये एक परफेक्‍ट लड़की ढूंढने के अपने इरादे पर कायम रहते हुए, आलिया, अप्‍सरा (बिजल जोशी) को अपने घर पर आलोक और उसके साथ रहने का एक मौका देती है। आलिया को जल्‍द ही यह जानकर गहरा झटका लगता है कि अप्‍सरा के इरादे बहुत ही खतरनाक हैं। उसने फिरौती के लिये परिवार के लोगों का अपहरण करने की योजना बनायी है। वहीं दूसरी तरफ तारा अपने पजेसिव पूर्व प्रेमी कुणाल को अपने दरवाजे पर देखकर हैरान है। आलोक, तारा को अपने पूर्व प्रेमी से पीछा छुड़ाने में मदद करता है, वहीं आलिया, आलोक और राबिया के साथ सीतापुर जाने के बारे में सोच रही है ताकि वह आलोक के लिये अच्‍छी दुल्‍हन ढूंढ सके।

 

कुणाल आहूजा की भूमिका निभा रहे नील मोटवानी कहते हैं, ‘’कुणाल आहूजा का किरदार ‘डर’ के शाहरुख खान से प्रेरित है। कुणाल एक सिरफिरा इंसान है, जोकि तारा को नियंत्रित करना चाहता। तारा उसे वापस भेज देती है और उसी की वजह से वो आगरा आ गयी है, जबकि कुणाल एक बार फिर तारा को हासिल करने के लिये लौट आया है। मुझे लगता है कि फैन्‍स को यह देखना अच्‍छा लगेगा कि किस तरह वह तारा को पाने की कोशिश करता है और तारा की क्‍या प्रतिक्रिया होती है। शूटिंग में बहुत मजा आया और मुझे पूरी उम्‍मीद है कि तारा के अतीत का यह धमाका दर्शकों को पसंद आयेगा। तो बने रहिये हमारे साथ।‘’

 

देखिये, आलोक के लिये आलिया की बीवी नंबर 2 की तलाश, ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ में,

हर सोमवार-शुक्रवार, रात 10 बजे केवल सोनी सब पर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.