Sony Sab के शो Katelal & Sons में गन्नू और सत्तू का रोल

नई दिल्ली। Sony Sab का शो Katelal & Sons दो बहनों गरिमा (मेघा चक्रवर्ती) और सुशीला (जिया शंकर) की प्रेरणादायक कहानी है। इस शो की कहानी समाज की रूढ़िवादी सोच को चुनौती देते है और मुश्किलों का डटकर सामनाकरना सिखाती है। Sony Sab के शो Katelal & Sons की लीड एक्टर्स हाल ही में दो लड़कों गन्नू और सत्तू के रूप में नजर आई थीं।

मेल लुक मुझपर अच्छा लगाः मेघा चक्रवर्ती

मेघा चक्रवर्ती कहती है, “मैं सोच रही थी कि पुरुष का लुक मुझ पर अच्छा नहीं लगेगा। लेकिन जब मैंने खुद को आईने में देखा, तो अपने अंदर एक बदलाव पाया। मेरा चेहरा यहां तक कि मेरी चाल-ढाल भी बदल गई। मैं खुद को एक लड़के के रूप में देखकर बहुत ज्यादा रोमांचित थी। यह लुक बहुत ही आकर्षक और कम्फर्टेबल है। हम दोनों ने ही बैगी जीन्स और शर्ट के साथ कुछ एक्सेसरीज भी पहनी है। जो चीज सबसे ज्यादा अलग है वो हमारी विग है। हमें बालों के कलम भी बनाने पड़े। विग पूरी तरह से टाइट फिट होनी चाहिए। सो, दिन खत्म होते होते उसकी क्लिप्स बहुत चुभने लगती थी। इसके बावजूद पूरा अनुभव बहुत ही संतोषजनक रहा है।”

 

नया लुक परिवार को पसंद आयाः जिया शंकर

जिया शंकर कहती हैं, ” मुझे पता था मैं लड़के के रूप में तैयार होकर बहुत अच्छी दिखूंगी। एक तरफ मेरे परिवार और मेरे प्रशंसकों को मेरा ये नया लुक पसंद आया, तो वहीं दूसरी तरफ मेरे दोस्तों ने मेरी बहुत टांग खिचाई की। हमारी लुक में छोटी से छोटी चीजों पर ध्यान रखा गया है। हमारे फॉउंडेशन के कलर से लेकर एक्सेसरीज चुनना और हमारी रिप्ड जींस तक। गन्नू और सत्तू रोहतक की मिट्टी के लाल हैं। इस लुक के बारे में जो सबसे सहजता वाली बात है, वो है कि पूरा दिन आपको स्पोर्ट्स शूज पहनना है।”

 

जरूर पसंद आएगा नया लुक, नया ट्विस्ट

दोनों कहती हैं, ’यह बिलकुल नया है जहां हमारे प्रशंसक और दर्शक लगातार हमारा सहयोग कर रहे हैं। साथ ही ‘काटेलाल एण्ड संस’ की सराहना कर रहे हैं। हम ये उम्मीद करते हैं वो हमारे इस नए लुक और शो में आए इस ट्विस्ट पर जरूर प्यार देंगे और गन्नू और सत्तू से भी वो लगातार प्रेरित होते रहें। देखे Katelal & Sons हर सोमवार से शुक्रवार, रात 7.30 बजे सिर्फ Sony Sab पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published.