प्रमुख सुर्खियाँ :

सोनी एंटरटेनमेंट टीवी पर इंडियाज़ बेस्ट डांसर

नई दिल्ली। फरवरी में प्रसारित होने जा रहे इस शो में इस साल वीकेंड्स पर भव्य नजारे देखने को मिलेगा ! जहां टेरेंस लुईस, गीता कपूर और मलाइका अरोडा खान जैसे जाने-माने डांस महारथी इस शो के जजिंग पैनल में शामिल होंगे, वहीं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इस शो को होस्ट करेंगे। इतना ही नहीं, इस शो में डांस जगत के 12 खास मैटर्स होंगे, जो चुने गए टैलेंट का हुनर संवारेंगे।

इंडियाज़ बेस्ट डांसर के ऑडिशन देश भर में आयोजित किए जाएंगे, जिसमे डांस प्रतिभाओ को अपना श्रेष्ठ प्रदशन करने और इस शो में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। इस शो के पहले ऑडिशन दिल्ली में 18 जनवरी को श्री वेंकटेश्वर इंटरनेशनल स्कूल, सेक्टर-18, द्वारका, नई दिल्ली में होंगे सुबह 8 से 2 बजे। दिल्ली की संस्कृतत नृत्य और संगीत से काफी प्रभावित है।

मशहूर वेस्टन स्टाइल से लेकर लोकनृत्य तक, दिल्ली अपनी जोशीली और रंग-बिरंगी डांस प्रस्तुतियां के लिए जाना जाता है। तो आपको किस बात का इंतजार है ? यदि आपको लगता है की आप बेस्ट हैं, तो इंडियाज़ बेस्ट डांसर के ऑडिशन देने तक चैन से ना बैठें।

इंडियाज़ बेस्ट डांसर के जरिए 15 से 30 साल की उम्र के टैलेंट को मंच प्रदान करेगा। इस शो के पहले ऑडिशन दिल्ली में 18 जनवरी को श्री वेंकटेश्वर इंटरनेशनल स्कूल, सेक्टर-18, द्वारका, नई दिल्ली में होंगे सुबह 8 से 2 बजे।

दिल्ली के प्रतिभागियों को एक खास संदेश देते हुए टेरेंस लुईस ने कहा, “इस बार हम जजों को इम्प्रेस करने के लिए डांसर को वाकई खास होने की जरूरत होगी। हमने रियलिटी शोज़ में इतना टैलेंट देखा है कि अब हमें अंतर्रराष्ट्रीय स्तर के डांसर्स देखने की जरूरत महसूस होती है, जो सच्चे परफॉर्मर्स की तरह सचमुच हमारा ध्यान आकर्षित करें। यह इसलिए भी जरूरी है क्योंकि यह इस शो का पहला सीज़न है और हम चाहते हैं कि इसका स्तर वाकई ऊंचा हो। यह यकीनन आसान नहीं रहने वाला क्योंकि मैं ऐसे किसी को भी नहीं चुनूंगा जो बेस्ट ना हो।!”

जज गीता कपूर ने कहा, “हम एक प्रतिभाशाली देश में रहते हैं, जहां हर राज्य की अपनी एक अलग संस्कृति है और मुझे यकीन है की प्रतिभागियों की भी अपनी अनूठी शैलिया होंगी। मैं हर एक प्रतिभागी  को शुभकामनाएं देना चाहती हूं। इस बार मैं चाहूंगी कि प्रतिभागी भांगडाया कालबेलिया जैसी लोक नृत्य शैलियों या फिर मोहिनी अट्टम, ओडिसी, कत्थक या भरतनाट्यम जैसे शास्त्रीय नृत्यों की प्रस्तुति लेकर मंच पर आएं। उमीद है सभी प्रतिभागी बॉलीवुड डांस को भी वो सम्मान देंगे जिसका वह हकदार है। हमारा विचार यह है कि प्रतिभागी हमें सिर्फ फ्लिप्स या स्टंट्स दिखाकर प्रभावित ना करें बल्कि हमारे सामने डांस को उसके सच्चे स्वरूप में प्रस्तुत करें।”

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account