प्रमुख सुर्खियाँ :

सोनी टीवी के सुपर डांस- चैप्टर 3 का दिल्ली में स्वागत

नई दिल्ली। सोनी टीवी का सुपरहिट रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 शुरु हो गया है। शो के फाइनल ऑडिशन खत्म हो चुके। 11 शहरों में ऑडिशन करने के बाद टॉप 12 बच्चों को सिलेक्ट किया गया है जो डांस का कल बनेंगे। इस सीजन में भी शो में बतौर जज शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और डायरेक्टर अनुराग बासु है।

इन्हीं टॉप 12 कंटेस्टेंट में से तीन कंटेस्टेंट गौरव सरवन, सक्षम शर्मा,और तेजस वर्मा ने अपने-अपने सुपर गुरु – अमरदीप सिंह नट, वैभव घुगे, ऐश्वर्या राधाकृष्णन और तुषार शेट्टी के साथ दिल्ली पहुंचे। जहां वो मीडिया से रूबरू हुए। मीडिया से बातचीत के दौरान बच्चों ने शो में अपने-अपने मेंटर के साथ काम करने का अनुभव साझा किया। वहीं सुपर गुरुज ने भी बच्चों के बारे में कहा कि सभी बच्चे बहुत ही महेंनती और इंस्पायर करने वाले है।

इन सभी कंटेस्टेंटों में से एक तेजस वर्मा की कहानी प्रेरणादायक है तेजस महज 9 साल के है और अपने परिवार की जिम्मेदारियां खुद उठाते हैं। तेजस ने बताया कि वो अपनी और अपने भाई की फीस पिछले दो सालों से खुद ही भर रहे है। बता दें कि तेजस ने मुन्ना माइकल, सुई धागा और लक्ष्मी जैसी फिल्मों में भी काम किया है। शो के होस्ट रित्विक धनजानी भी इस दौरान मौजूद रहे। उन्होंने अपनी मजेदार बातों से समा बांधा। मामा भांजे की जोड़ी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा शों में इस बार मामा भांजे की जोड़ी और भी ज्यादा इंटरटेन करेगी।

बता दें कि इस शो का पिछला चैप्टर भी कॉफी पॉपुलर रहा था। मई 2018 में आए चैप्टर 2 में शो के अंतिम राउंड में चार कंटेस्टेंट रितिक दिवाकर, वैष्णवी प्रजापति, आकाश थापा और बिशाल शर्मा पहुंचे थे। इस शो को जीतकर बिशाल शर्मा ने अपने नाम कर लिया था. वे इस महामुकाबले के विजेता चुने गए थे।

दीप्ति अंगरीश

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account