प्रमुख सुर्खियाँ :

स्टैटफील्ड इक्विपमेंट नें MHT एक्सपो, प्रगति मैदान में भाग लिया

 

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  प्रगति मैदान में आयोजित MHT एक्सपो में स्टैटफील्ड इक्विपमेंट नें भाग लिया । जिसमे स्टैटफील्ड स्टाल का उट्घाटन डायरेक्टर सेल्स श्री अविनाश कुलकर्णी के कर कमलो द्वारा हुआ ।  रीजनल मैनेजर प्रवीण श्रीवास्तव नें मुखय अतिथि अविनाश कुलकर्णी का पुष्पगुच देकर स्वागत किया।

इस अवसर पर अविनाश कुलकर्णी नें कहा ” यह एक्सपो हमारे नार्थ इंडिया के डीलर्स को सपोर्ट करेगी”। इस अवसर पर रीजनल मैनेजर प्रवीण श्रीवास्तवा  नें बताया – ” स्टैटफील्ड इक्विपमेंट की सफलता के पीछे हमारे डायरेक्टर सेल्स अविनाश कुलकर्णी जी की गाइडलाइन्स, हमारे प्रोडक्ट की गुणवक्ता का विशेष योगदान है”।  प्रवीण श्रीवास्तवा नें आगे बताया – ” इस तरह की एक्सपो मार्किट को बूस्ट करने में सहायक होते है और यहाँ पर एक साथ कंपनी मैनेजमेंट, डीलर नेटवर्क, इंडस्ट्री के जानकर, कस्टमर मिलते है और परस्पर सहयोग, विचारो का आदान-प्रदान के द्वारा काम को और आगे लेकर जाने की नई सम्भावनए तलाशते है” ।

इस दौरान स्टैटफील्ड इक्विपमेंट के स्टाल पर काफी भीड़ देखी, विज़िटर्स में कंपनी के प्रोडक्ट और सर्विसेज को जानने की काफी रूचि देखि गई । विज़िटर्स और क्लाइंट्स की रूचि मुखय रूप से कंपनी के मटेरियल हैंडलिंग प्रोडक्ट्स, पाउडर कटिंग गन, लिक्विड कटिंग गन, प्लांट की जानकारी भी दी गई ।

इस एक्सपो में ऑथॉरिज़ेड डीलर पंजाब, हिमाचल, जम्मू एवं कश्मीर रविंदर सैनी, भी लुधियाना से सम्लित हुए है और विज़िटर्स, कस्टमर को उचित जानकारी उपलब्ध करा रहे है । इस मोके पर विनेश वर्गीस, अनिल पाटिल एवं अन्य सपोर्ट टीम पूरा सहयोग मिल रहा है ।

एडमिन

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account