Star Plus का New Show शौर्य और अनोखी की कहानी 21 Dec, शाम 7 से


Actor Karanveer Sharma

नई दिल्ली। करणवीर शर्मा को हिंदी टीवी और फिल्मों में उनकी पावर पैक्ड परफॉर्मेंस से दर्शकों को प्रभावित करने के लिए जाना जाता है। प्रतिभावान अभिनेता Star Plus के नए Showशौर्य और अनोखी की कहानी में शौर्य की प्रमुख भूमिका निभाने के लिए बिलकुल तैयार हैं। Star Plus पर यह Show 21 दिसंबर, 7 बजे प्रसारित किया जाएगा। इसमें करणवीर के साथ शो की मुख्य अभिनेत्री देबतमा साहा (अनोखी) भी नजर आएंगी।

पटियाला में भी हुई शूटिंग

हाल ही में यह दोनों कलाकार एक छोटी सी कास्ट और क्रू के साथ पंजाब के पटियाला में शुरुआती एपिसोड की शूटिंग करते हुए देखे गए। कोरोना के कारण पटियाला में किया यह शूट बेहद सावधानी व सुरक्षा के साथ आयोजित किया गया था। 14 साल के बाद पटियाला लौटने पर, प्रतिभाशाली अभिनेता करणवीर शर्मा ने पटियाला में बिताए अपने पुराने दिनों को याद किया।

 

करणवीर और पटियाला में मजबूत रिश्ता

अभिनेता करणवीर शर्मा ने पटियाला में शूटिंग के अपने यादगार अनुभवों को साझा करते हुए कहा, “14 साल पहले मैंने आखिरी बार पटियाला का दौरा किया था । यह मेरी मम्मी का होम टाउन भी है। यहां दोबारा घूमने के दौरान मुझे अपनी नानी के घर में बिताई गई सारी यादें ताजा हो गई। इसके साथ ही पटियाला में शूटिंग करना मेरे लिए उत्साह पूर्ण रहा। चितकारा यूनिवर्सिटी में शूटिंग के दौरान पटियाला और जालंधर भर के सभी फैंस ने इस जगह का दौरा किया। यह वास्तव में बहुत ही उत्साहवर्धक और एक यादगार अनुभव था। मैं उम्मीद करता हूं कि हम आगे भी पटियाला में इस शो की आउटडोर शूटिंग करें।”

 

कौन-कौन था Show की शूटिंग में

इस दौरान शूटिंग में दीपा परब, पंकज कालरा, फलक नाज, प्यूमोरी घोष जैसे मुख्य कलाकार भी शामिल थे। सब ने मिलकर प्रमुख किरदारों के साथ पटियाला के वास्तविक स्थानों पर शूटिंग की।

Star Plus पर देखें Show शौर्य और अनोखी की कहानी ,21 दिसंबर से शाम 7 बजे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.