प्रमुख सुर्खियाँ :

Star Plus के अपकमिंग शो “मेहंदी है रचने वाली” की शूटिंग हैदराबाद में, प्रोमो लाॅन्च से ही थी चर्चा

नई दिल्ली। Star Plus हमेशा से ही हटकर कंटेंट वाले शो दिखाता रहा है। Star Plus के अपकमिंग शो ‘मेहंदी है रचने वाली’ से भी ऐसी उम्मीद करते हैं। देखते हैं इसमें क्या कुछ नया होगा।

Star Plus का ये शो है हटकर

हैदराबाद में स्थापित, स्टार प्लस का अपकमिंग शो “मेंहदी है रचने वाली” अपने पहले प्रोमो लॉन्च के बाद से ही दर्शकों के बीच चर्चा का कारण बना हुआ है। नई प्रतिभा शिवांगी खेडकर (पल्लवी देशमुख) और साई केतन राव (राघव रेड्डी) जल्द ही इस शो में मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएंगे। शो के लीड एक्टर्स के साथ अन्य सभी कास्ट और क्रू मेंबर्स ने हाल ही में हैदराबाद में इस शो के शुरुआती एपिसोड्स की शूटिंग के लिए वहां कुछ सप्ताह बिताए।

शेष शूटिंग होगी कोल्हापुर में

दर्शकों को प्रामाणिक कॉन्टेंट और उसका सही एहसास महसूस कराने के लिए महाराष्ट्र के कोल्हापुर में इस शो की पूरी शूटिंग की जाएगी। शो का सेट कोल्हापुर शहर में स्थायी रूप से स्थापित है। जहां आने वाले दिनों में जल्द ही पूरा कास्ट और क्रू तैनात कर दिया जाएगा।

 

शिवांगी खेड़कर को हैदराबार घर लगता है

अभिनेत्री शिवांगी खेडकर ने कहती हैं, ’तेलुगू इंडस्ट्री से आना यानी हैदराबाद मेरे लिए घर के समान है। इस महामारी के बीच यह मेरा पहला आउटडोर शूट था और मुझे खुशी है कि यह हैदराबाद में ही आयोजित किया गया था। सभी कलाकारों और क्रू के सदस्यों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए यह शूट बहुत सावधानी के साथ आयोजित किया गया था। यह वास्तव में एक यादगार अनुभव था और मैं इस टीम का हिस्सा बनने के लिए खुद को भाग्यशाली मानती हूं।”



साई का होमटाउन है हैदराबाद

अभिनेता साई केतन राव ने बताया, “हैदराबाद, मेरा होमटाउन है और मैंने इस शहर में बहुत सारी विशेष यादों को संजोया है। मैं बहुत उत्साहित था जब मैंने सुना कि हम हैदराबाद में शूटिंग करने जा रहे हैं। पूरे यूनिट ने हमारी बहुत देखभाल की और यह भी सुनिश्चित किया कि सभी के लिए सुरक्षा उपाय किए जाए क्योंकि हमने अपने शुरुआती सीन्स को यहाँ के प्रमुख स्थानों में शूट किया। हमने वहां के प्रतिष्ठित चारमीनार के सामने और अन्य प्रसिद्ध स्थानों पर शूटिंग की। आशा है कि हमारे फैन्स हमें हमेशा इसी प्रकार अपना प्यार और समर्थन देते रहेंगे।”

 

Star Plus के अपकमिंग शो की कास्ट

 

 अन्य कास्ट और क्रू के मेंबर्स जैसे मिलिंद फाटक, अस्मिता खटखटे, स्नेहल रेड्डी, अजिंक्य जोशी, रुतुजा सावंत, प्रियंका धावले और सायली सालुंखे और प्रमुख लीड कलाकारों के साथ उपस्थित थे जिन्होंने हैदराबाद के वास्तविक स्थानों पर शूटिंग की।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account