टीसीएल ने लॉन्च किए लॉकडाउन ऑफर


 

नई दिल्ली चूंकि, लॉकडाउन की अवधि 17 मई, 2020 तक आगे बढ़ गई है, ग्लोबल नंबर 2 टेलीविजन ब्रांड और अग्रणी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी टीसीएल ग्रोहकों के जीवन में मनोरंजन की थोड़ी खुराक जोड़ने का प्रयास कर रहा है। इस उद्देश्य के अनुरूप ब्रांड ने दो नए ऑफ़र लॉन्च किए हैं जो 31 मई, 2020 तक चलेंगे: पहला कॉम्बो ऑफर जिसमें टीसीएल का स्मार्ट टीवी और स्मार्ट एसी है और दूसरा टीसीएल का स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी एस6500 रोमांचक कीमतों पर।

स्लिम डिजाइन जो कमरे के इंटीरियर से मैच हो जाएं, साथ टीसीएल स्मार्ट टीवी यूजर्स को अपने घर के भीतर अन्य डिवाइस को नियंत्रित करने के साथ-साथ मनोरंजन के लिए त्वरित पहुंच देने के लिए बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट से सुसज्जित है। यह नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, टॉपस्कॉलर्स और एमएक्स प्लेयर जैसे कई अन्य कंटेंट प्लेटफ़ॉर्म भी प्रदान करता है।

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस द्वारा संचालित टीसीएल का एआई अल्ट्रा-इन्वर्टर एसी स्मार्ट कनेक्टिविटी, हाई परफॉर्मंस, कम बिजली खपत और टिकाऊपन जैसी नए-युग की सुविधाओं का सही मिश्रण प्रदान करता है। इसमें सिल्वर आयन फिल्टर के साथ टाइटन गोल्ड फिन भी शामिल है, जो धूल को जमने नहीं देता और इस तरह बीजाणुओं, वायरस और कवक जैसे रोगाणुओं के विकास को बाधित करता है – और इनडोर वायु को शुद्ध और स्वच्छ रखता है।

 

 

कॉम्बो ऑफर में टीसीएल का स्मार्ट 4के टीवी और एआई अल्ट्राइन्वर्टर एसी, 82,980 रुपए में उपलब्ध है। दूसरे ऑफर में टीसीएल का स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी एस6500 शामिल है, जो 32 इंच का 11,990 रुपए और 43 इंच का 21,990 रुपए में उपलब्ध है।

 

स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी स्मार्ट वॉल्यूम जैसे फीचर्स देता है जो प्रोग्रामिंग वॉल्यूम को खुद-ब-खुद एडजस्ट करता है और आवाज में अचानक होने वाले उतार-चढ़ाव को समाप्त करता है जिसका सामना आमतौर पर चैनल स्विच करते समय होता है। माइक्रो डिमिंग टेक्नोलॉजी एक और रोमांचक विशेषता है जो ब्राइटनेस और डार्कनेस को एडजस्ट करने के लिए सैकड़ों अलग-अलग ज़ोन में टीवी कंटेंट सामग्री को एनालाइज करती है। इसमें दर्शकों के लिए स्पोर्ट्स मोड भी है जो लाइव-एक्शन स्पोर्ट्स इवेंट की बेहतरीन पेशकश करती है।

ऑफर्स की नई रेंज पर टीसीएल इंडिया के महाप्रबंधक माइक चान ने कहा, “लॉकडाउन की अवधि बढ़ाना आवश्यक था। लेकिन इसने लोगों के दिनचर्या को और अधिक तनावपूर्ण बना दिया है। टीसीएल के नए प्रस्तावों का उद्देश्य ग्राहकों को इस एकरसता से उबारने और उबाऊ घंटों के दौरान मनोरंजन उपलब्ध कराने में मदद करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.