प्रमुख सुर्खियाँ :

दिल्ली में टी जंक्शन

 

नई दिल्ली / टीम डिजिटल।  अंबुजा नियोटीया ग्रुप की सबसे पुरानी आयोजित चाय श्रंखला और क्विक सर्विस रेस्तरां चेन, टी-जंक्शन ने नई दिल्ली के सेलेक्ट सिटी वॉक, साकेत में अपना पहला और राष्ट्रीय स्तर पर अपना 50 वां आउटलेट लॉन्च किया है।

 

कलकत्ता और औपनिवेशिक युग के जाएको से प्रेरित, टी जंक्शन सभी आयु वर्गो के लिए कई खाद्य और पेय विकल्प प्रदान करता है। नए मेनू में 15 से अधिक किस्मों की गर्म और ठंडी चाय आधारित पेय हैं।

हालांकि अदरक की चाय और केसरिया चाय बेस्ट सेलर हैं जो सभी आयु वर्ग के लोगों को पसंद आती हैं, यहां बबल टी जैसे समकालीन विकल्प भी हैं, जो की युवाओं को पसंद आएगी।

 

यहां चाय मिट्टी के कुल्हड़ में दी जाती है, जोकि समग्र चाय पीने के अनुभव में पारंपरिक अनुभूति जोड़ देती है। टी जंक्शन अपनी अनुभवात्मक ‘ बबल टी ‘ , जो धीरे धीरे एक बड़ी सफलता साबित हो रही है, उसको उपभोक्ताओं तक पहुंचाने वाला, सबसे बड़े खिलाड़ियों में से एक बन गया है।

 

फूड मेनू में नाश्ते, स्नैक्स और डेसर्ट के विकल्प भी शामिल हैं। फूड एंड बेवरेज में अपनी पूरी रेंज के साथ, टी जंक्शन, कोलकाता के लेबु चा, डिमर डेविल और बेक्ड रोशोगुल्ला जैसे स्थानीय व्यंजनों से दिल्ली के उपभोक्ताओं के लिए प्रसन्नता का स्तोत्र साबित हो रहा है।

 

टी जंक्शन के निदेशक श्री पार्थिव नियोटिया ने कहा, “हम टी जंक्शन के, 50 वें आउटलेट के साथ, उत्तरी भारत में पहली बार कदम रखने पर बहुत खुश हैं। टी जंक्शन की खास “ कुल्हड़ वाली चाय ” और स्वादिष्ट व्यंजनों को हम यहां लाकर हर्षित हैं।

 

पूर्वी भारत में एक मजबूत पदचिह्न स्थापित करने के बाद, कंपनी उत्तरी और पूर्वी भारत में आक्रामक विस्तार की योजना बना रही है। हमारी योजना के अनुसार, पूरे उत्तर और पूर्व भारत में इस वित्तीय वर्ष हमारे 80 से अधिक आउटलेट होंगे। हमें यकीन है कि नए आउटलेट द्वारा दी जाने वाली खाद्य और पेय पदार्थों की सरणी उपभोक्ताओं को खुश करने वाली रहेगी। ”

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account