समंदर में आग लगाएगा म्यूज़िकल सॉन्ग ‘कैट वॉक’

मुंबई । इस गर्मी में नक्काश अज़ीज़ की सनसनीखेज आवाज़ में अक्क्षा फिल्म्स और उनका म्यूज़िकल सॉन्ग ‘कैट वॉक’ समंदर की लहरों में तूफान लाने वाला है जिसके साक्षी होंगे मॉडल-अभिनेता विकास वर्मा के साथ बोल्ड और खूबसूरत मॉडल-अभिनेत्री शीव राणा, जिनकी मदमस्त अदाएं समंदर में कहर बरपाते नज़र आएंगी।
अपनी नवीनतम पेशकश के बारे में बात करते हुए अक्फा फिल्म्स एंड म्यूजिक के अजय जसवाल कहते हैं, “गुणवत्ता वाले संगीत और मनोरंजन को वितरित करना हमारा एकमात्र उद्देश्य है। ‘कैट वॉक’ हमारी गर्मियों की विशेष पेशकश है जो तुरंत पार्टी में मौसमी माहौल लाएगा। वर्तमान कोरोनावायरस महामारी स्थितियों को ध्यान में रखते हुए, जिसमें हर कोई तनाव में है, गीत निश्चित रूप से हमारे दर्शकों के मूड को बदलने में मदद करेगा।
युवा और प्रतिभाशाली उद्यमी अक्षित फिल्म्स एंड म्यूजिक की अक्षिता जसवाल का मानना है कि संगीत सबसे अच्छी चिकित्सा है। ‘कैट वॉक’ वीडियो के विमोचन के बारे में वह कहती हैं,“ संगीत के शब्दों में प्रभाव का वर्णन करना मुश्किल है। लेकिन जैसा कि प्लेटो ने वर्णित किया है, संगीत ब्रह्मांड को एक आत्मा देता है, दिमाग को पंख देता है, कल्पना को उड़ान देता है और हर चीज को जीवन देता है। ‘कैट वॉक’ निश्चित रूप से हमारे दर्शकों की मनोदशा को अपनी उत्साहित धुन के साथ उठाएगा, चाहे आप समुद्र तट, घर या जिम में हों। ”
’कैट वॉक’ के गायक नक्काश अज़ीज़ कहते हैं, “मैंने इस गीत का हिस्सा होने के दौरान अनुभव का पूरा आनंद लिया है। मुझे यकीन है कि ‘कैट वॉक’ गर्मियों में दर्शकों को सुकून देगा। कैट वॉक का संगीत फ़राज़ अहमद ने तैयार किया है और गीत रंजीत सिंह द्वारा लिखे गए हैं। गाने के वीडियो का निर्देशन अजीज जी ने किया है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account