प्राइम टाइम में रबिश कुमार के साथ दिलजीत और वरुण शर्मा


नई दिल्ली / टीम डिजिटल। 
आज रिलीज हुई फिल्म अर्जुन पटियाला। इस फिल्म का आपको बेसब्री से इंतजार था। कारण फिल्म की स्टार कास्ट दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा व कहानी। उम्मीद है कि यह फिल्म स्क्रीन पर हिट होगी। मजेदार बात यह है कि इस फिल्म के मुख्य किरदार दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा आपकी मोबाइल में आ चुके हैं। बता दें कि वो अपने लेटेस्ट स्केच दिलजीत दोसांझ के साथ प्रैंक हुई लत रबिश के साथ प्राइम टाइम में अपने, वरुण शर्मा के साथ द स्क्रीन पत्ती (टीएसपी) के न्यूजकास्टर, रबिश कुमार के साथ मनोरंजक वार्तालाप के लिए आए थे। यदि आपने यह ऐपिसोड मिस कर दिया, तो निराश नहीं हो द स्क्रीन पत्ती को खंगालिए।
रबिश कुमार का किरदार कॉमेडी के जीनियस शिवांकित परिहार निभा रहे हैं। जब रबिश का वॉलेट चोरी हो जाता है, तो वह इस काम के लिए पुलिस ऑफिसर, अर्जुन पटियाला उर्फ दिलजीत को चुनता है। रबिश को न केवल एक, बल्कि दो विश्वस्तरीय कॉप्स के तेज दिमाग को चुनना है। वरुण शर्मा, जो अर्जुन पटियाला में ओनिडा सिंह का किरदार निभा रहे हैं, रबिश के साथ मस्ती भरी बातचीत में षामिल हो जाते हैं। शरारत, चुहलबाजी और उल्लास से भरपूर इस स्केच में रबिश का एक बिल्कुल अलग रूप देखने को मिलेगा और दिलजीत का नटखट पक्ष सामने आएगा।

इस लोकप्रिय व्यंग्य के लेटेस्ट वीडियो पर अपना दृष्टिकोण रखते हुए शिवांकित ने कहा, ‘‘रबिश का किरदार मेरे लिए बहुत खास है। हमने जब से उसे जीवंत किया है, रबिश को दर्षकों की काफी सराहना और प्यार मिला है। इस लेटेस्ट वीडियो में दिलजीत और वरुण की मौजूदगी बढ़ती लोकप्रियता का प्रमाण है कि इस किरदार को सभी ने पसंद किया है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account