प्रमुख सुर्खियाँ :

टीएसपी की लेटेस्ट सीरीज़ ऑकवर्ड कन्वर्सेशन विद गर्लफ्रेंड

नई दिल्ली। अंधाधुंध एवं आईएममैच्योर फेम की अभिनेत्री, रश्मि अगडेकर ‘ऑकवर्ड कन्वर्सेशन विद गर्लफ्रेंड’ में द स्क्रीन पत्ती (टीएसपी) के चहेते किरदार इशान के साथ रोमांस करते दिखेंगी, जिसकी भूमिका रित्विक सहोरे निभा रहे हैं। बॉलिवुड एवं डिजिटल दुनिया के लिए नया चेहरा, रश्मि ऑनस्क्रीन दी गई अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत चुकी हैं। वो अनेक वेब सीरीज़ और टीवी कमर्शियल्स का हिस्सा रह चुकीं हैं। टीएसपी की लेटेस्ट सीरीज़ में वो अनन्या का किरदार निभा रही हैं। यह युवा एवं दृढ़निश्चित लड़की सीरीज़ के मुख्य पुरुष किरदार के साथ रिलेशनशिप में है।

 

एक दूसरे की टाँग खींचने से लेकर अजीबोगरीब स्थितियों से बचने और बेबाक बातचीत करने तक यह ज़ेन जैड युगल अपनी बेहतरीन ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से इंटरनेट की दुनिया में हलचल मचा रहा है।

 

बहुआयामी प्रतिभा वाले रित्विक के साथ काम करने के बारे में रश्मि ने कहा, ‘‘टीवीएफ की पूरी टीम के साथ शूटिंग का अनुभव बहुत सुगम था। हर दृश्य बहुत मजेदार था। रित्विक और मैं शो से पहले से ही एक दूसरे को जानते थे। इसलिए हमारे किरदारों को निभाना अजीब नहीं लगा। बल्कि इशान एवं अनन्या के बीच की केमिस्ट्री बाहर लाने के लिए हमें अजीब अभिनय करना पड़ा। उसके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा था। वह बहुत धैर्यशाली और सौहार्द्रपूर्ण है। हमारे बीच बेहतरीन बॉन्ड है, जिसके कारण व्यक्तिगत एवं व्यवसायिक स्तर पर बातचीत करना काफी आसान है।’’

बेहतरीन केमिस्ट्री के साथ यह निराला युगल टीएसपी की अजीब बातचीत द्वारा उन विलक्षण स्थितियों को दिखा रहा है, जिनसे जेन जैड युगल गुजरते हैं। इस शो की शानदार कास्ट में आकाशदीप अरोड़ा, सिमरन नाटेकर, सुनाक्षी ग्रोवर, प्रणति राय प्रकाश आदि हैं।

The Screen Patti’s (TSP) new series Awkward Conversations with Girlfriend from the house of The Viral Fever (TVF).

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account